18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

जब सज धज कर Awards नाईट शो में पहुंची Shilpa Shetty की अचानक हवा में उड़ गई स्कर्ट, तस्वीरें हुई Viral

फिल्मी दुनिया के सितारे अक्सर पार्टी या बड़े फंक्शन में शिरकत करते रहते हैं और इस दौरान उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है। बता दें कि हर कलाकार अपने आप को दूसरों से बेहतर दिखाने के लिए मेकअप के साथ ही शानदार ड्रेस का भी उपयोग करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी अवॉर्ड नाईट का हिस्सा बनने पहुंची थी।

- Advertisement -

Shilpa Shetty award night oops moment 5

इस दौरान अभिनेत्री ने शानदार गाउन पहना हुआ था जिसमें उनके सुंदरता अलग ही झलक रही थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर रहते हुए कई टेलीविजन शो में बतौर जज नजर आती है और इन दिनों वे इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर नजर आ रही हैं।

Shilpa Shetty award night oops moment 1

तेज हवा से उड़ा शिल्पा का गाउन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अवार्ड नाईट में पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ और भी इंडस्ट्री के कलाकार यहां पर मौजूद थे। ऐसे में सभी कलाकार अपने आप में काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रहे थे। शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान ब्लू कलर का शानदार गाउन पहना हुआ था जिसमें वे काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रही थी और सभी की निगाह उनके ऊपर टिकी हुई थी।

Shilpa Shetty award night oops moment 2

इस दौरान की तस्वीरें सामने आई है जिसमें अभिनेत्री खुद अपने शानदार गाउन को हवा में उड़ाती हुई नजर आ रही है। बता दें कि इन तस्वीरों ने शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती को ज्यादा बढ़ा दिया है और जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूर हो गई थी।

Shilpa Shetty award night oops moment 3

लेकिन एक बार फिर भी अब अभिनेत्री पार्टी और ऐसे फंक्शन में नजर आने लगी है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा कि पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद उनकी इमेज भी काफी हद तक डाउन हो गई थी। इस वजह से उन्होंने काम भी छोड़ दिया था लेकिन अब दोबारा उन्होंने अपने आप को पटरी पर लाना चालू कर दिया है और पिछले काफी समय से बतौर जज शो का हिस्सा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!