20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जब रात की 2:30 बजे जूही चावला के घर शाहरुख खान ने कर दी थी ऐसी हरकत, अदाकारा के भी उड़ गए थे होश

बी-टाउन के बहुत से कलाकार आज ऐसे मौजूद है जो फिल्म से पूरी तरह से दूर है। लेकिन वे सोशल मीडिया माध्यम से लगातार लाइमलाइट में बने रहते हैं। इनमें ही नाम आता है। जानी-मानी अदाकारा जूही चावला का जिन्होंने 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से फैंस को खूब दीवाना बनाया है। यही कारण है कि आज भी उन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। पिछले काफी समय से जूही चावला हिंदी सिनेमा से दूर है।

- Advertisement -

Shahrukh-Khan-at-Juhi-Chawla-House-4

लेकिन सोशल मीडिया माध्यम से वे लगातार सभी से जुड़ी हुई रहती है। जूही चावला एक ऐसी अदाकारा है जिन्होंने अदाकारी के अलावा क्रिकेट की दुनिया में भी अपना हुनर आजमाया है। वे शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करती हुई नजर आती है। इतना ही नहीं अभिनेत्री की शाहरुख खान से काफी अच्छी दोस्ती भी देखने को मिलती है एक बार जूही चावला ने सभी के साथ में ऐसा के साथ साझा किया था। जिसे जानकर फैंस में काफी ज्यादा हैरान रह गए थे।

जूही ने शेयर किया शाहरुख़ और उनका सीक्रेट

Shahrukh Khan at Juhi Chawla House 2

शाहरुख खान और जूही चावला अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं। रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर पार्टियों में साथ में नजर आते हैं। वैसे तो जूही चावला ने बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कीजिए और उनकी कई फिल्में आज भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। लेकिन शाहरुख खान के साथ उनकी कुछ अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

Shahrukh Khan at Juhi Chawla House 3

ऐसे ही एक बार अभिनेत्री जूही चावला ने शाहरुख खान से जुड़ा किस्सन सभी के साथ में बयां करते हुए बताया था कि उनके घर में होने वाले हर प्रोग्राम में शाहरुख खान को बुलाया जाता है। ऐसे ही जब उन्होंने एक बार अपने घर में पार्टी रखी थी। तो शाहरुख खान को इनविटेशन दिया गया था। लेकिन उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए जल्दी बुलाया गया था। लेकिन वह रात के 2:30 बजे जाकर जूही चावला के घर पहुंचे। सभी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन वह टाइम पर नहीं पहुंचे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!