जब करीना कपूर की ड्रेस देख भड़क गए थे सैफ अली खान, कह दिया था ढंग के कपड़े पहन कर आओ

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों ही अपनी लव लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर लोगों के बीच में शुल्क में बने रहते हैं आए दिन दोनों से जुड़ी कोई ना कोई खबर है सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है अब उनकी एक ऐसी ही खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शो के दौरान करीना द्वारा पहनी ड्रेस को लेकर सैफ अली खान उन पर काफी ज्यादा नाराज हो गए थे अभिनेता इतनी ज्यादा नाराज हो गए कि उन्होंने करीना से यहां तक कह दिया कि तुम धमकी कपड़े नहीं पहन सकती।

Saif Ali Khan Kareena Kapoor 2

पहले से शादीशुदा होने के बावजूद भी करीना कपूर का सैफ अली खान के दिल आ गया इतना ही नहीं दोनों ही कलाकार काफी समय तक लेकिन में रहे और इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। आज सैफ और करीना के दो बेटे भी है लेकिन वह अपने पारिवारिक व्यवहार को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है।


करीना कपूर दो बच्चों की मां बनने के बाद अपने शरीर को पहले जैसा बनाने के लिए काफी ज्यादा पसीना बहा रही है और इस दौरान कि उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि करीना एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी करने को तैयार है। इतना ही नहीं वे फिलहाल तो रामायण में सीता माता के रोल के लिए चुनी गई थी। जहां उन्होंने अपनी बढ़ी हुई फीस को लेकर विवाद पैदा कर दिया।

Kareena Kapoor Khan

जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। वही बता दे कि अब करीना के नाम को माता सीता के लिए हटा दिया गया है। और बताया जा रहा है कि उनकी जगह कंगना रणौत फिल्म में माता सीता का किरदार निभा सकती है। करीना कपूर इन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है जो हमेशा ही उसने अपने फैशनेबल डिजाइन और अपने लुक्स के लिए सुर्खियां बटोर की रहती है लेकिन दोनों ही पति पत्नी के बीच में छोटी मोटी लोगों की खबरें भी मीडिया में आती रहती है यह भी एक ऐसा ही मामला है।

kareena kapoor veere di wedding

हमेशा ही अपने ग्लैमर अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली करीना कपूर जब फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने ब्लैक कलर की एक बेहद ही सुंदर दिखाई देने वाली ड्रेस को पहना हुआ था इतना ही नहीं उनके इस लुक के लिए काफी ज्यादा उनकी तारीफ भी की गई थी। लेकिन यह यह ड्रेस करीना के पति सैफ अली खान को पसंद नहीं आई जिसको लेकर दोनों के बीच में काफी ज्यादा बहस भी हुई। इतना ही नहीं जब इवेंट के बाद करीना अपने घर पहुंची। तो सैफ अली खान ने उन्हें कह दिया था कि ‘जाओ और ढंग के सिंपल कपड़े पहनकर आओ।’

kareena angry with saif ali khan

यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार करीना और सैफ को लेकर इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जिनमें दोनों के बीच में किसी न किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। यह भी एक छोटी सी बात थी लेकिन सैफ अली को अपनी पत्नी करीना का इस तरह ड्रेस पहनना पसंद नहीं आया। लेकिन बाद में जब करीना ने शो के दौरान के लिए फोटो सेव को दिखाई तो उन्होंने भी माना कि हां एड्रेस सही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *