जब हम-तुम फिल्म के दौरान Rani Mukherji के ना चाहते हुए भी Saif Ali Khan ने किया था जबरदस्ती KISS

Photo of author

By DeepMeena

saif-ali-khan-kiss-rani-mukherji-forcefully

फिल्मी दुनिया के 2 बड़े सितारे इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं आपकी जानकारी के लिए बता देगी बंटी और बबली 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी और दिक्कत कलाकार सैफ अली खान लगाता प्रमोशन में लगे हुए हैं बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को फिल्मी दुनिया के चाहने वालों ने बहुत कम ही साथ में देखा है।

New WAP

saif ali khan rani mukherji kissing scene

लेकिन जिस तरह से फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है। यह माना जा सकता है कि दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार देखने को मिलने वाली है। दोनों ही कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए कई बड़े रियालिटी शो में नजर आए हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के अलावा अपने द्वारा किए गए पहले कई फिल्मों में काम से जुड़े ऐसे कई किस्से सुनाए हैं। जिससे लोग अनजान थे। ऐसा ही एक किस्सा रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने अपनी फिल्म ‘हम तुम’ से जुड़ा सुनाया।

saif ali khan rani mukherji kissing scene 2

New WAP

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने इस फिल्म से जुड़े किसिंग सीन के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि इसको लेकर दोनों ही कितने ज्यादा अनकंफरटेबल थे। लेकिन निर्देशक के कहे अनुसार उन्हें फिल्म में किसिंग सीन को भी देना था। इसको लेकर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान इसने ज्यादा डरे हुए थे। सैफ ने तो रानी मुखर्जी को निर्देशक से इस सीन को नहीं करने तक की बात करनी थी। बता दें कि हाल ही में दोनों ही कलाकारों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

saif ali khan rani mukerji kissing scene

यह किसिंग सीन वाली वीडियो यश राज फिल्म प्रोडक्शन के एक यूट्यूब चैनल से साझा की गई है। जिसमें दोनों ही कलाकार आपस में इस सीन को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों की बातों को सुनकर यहां अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही इस किसिंग सीन को लेकर जितने ज्यादा डरे हुए थे। दोनों ही इस सीन को लेकर इतने ज्यादा डरे हुए थे कि जहां रानी मुखर्जी ने तो इस सीन को ना करने से इंकार कर दिया था तो वहीं सैफ अली खान ने भी इस सीन को लेकर कहां कि यह उनकी जॉब है वे इस सीन को लेकर कैसे इंकार कर सकते हैं।

दोनों ही कलाकारों ने इस सीन को अपने फिल्म इतिहास का सबसे घटिया सीन बताया है। क्योंकि दोनों ही सीन को लेकर जिस तरह से डरे हुए थे ऐसा पहले कभी भी नहीं हुआ। बता दें कि यह फिल्म भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई और दोनों की जोड़ी को भी पसंद किया गया। अपने अब तक के करियर में दोनों ही कलाकारों को स्क्रीन पर बहुत कम ही देखा गया है।

google news follow button