26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

जब अमिताभ बच्चन के साथ अकेले में पकड़ा गई थी रेखा, गुस्से में लाल जया बच्चन ने जड़ दिया था तमाचा

हिंदी सिनेमा में यूं तो कलाकारों की कमी नहीं है लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं। जिन्होंने अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी खूबसूरती और है अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। यही कारण है कि आज भी फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी वे सुर्खियों में बने रहते हैं। इनमें ही एक नाम आता है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा का जिन्होंने अपनी जिंदगी के कई साल बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए हैं बहुत छोटी उम्र में ही फिल्मों में कदम रखने वाली रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा है।

- Advertisement -

jaya Rekha Amitabh

कल यानी 10 अक्टूबर को रेखा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। तो उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी जीवन से जुड़ी एक ऐसा किस्सा आपके साथ बयां कर रहे हैं। जिसके बारे में आप भी अंजान रहे होंगे। फिल्मी दुनिया में काफी ज्यादा सफल रहने वाली रेखा का नाम बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ में जोड़ा गया। लेकिन उनकी सबसे ज्यादा चर्चा अमिताभ बच्चन को लेकर हुआ करती थी। दोनों का प्यार उस समय परवान चढ़ रहा था।

ऐसे में दोनों की लव स्टोरी की भनक जया बच्चन को भी लग चुकी थी। जया बच्चन की बात करें तो उन्होंने 15 साल की छोटी उम्र में ही अपनी अदाकारी दिखाना चालू कर दिया था। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी जया अपने जमाने की जानी मानी अदाकारा रही है। आज वे चाहे फिल्मी दुनियां से दूर है। लेकिन उनके काम के लिए उन्हें जाना जाता है। महानायक अमिताभ बच्चन से शादी करने के बाद वे फिल्मो से दूर ही है।

jaya Rekha Amitabh

रेखा और अमिताभ बच्चन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चल रही थी। खबरों की माने तो जैसे जैसे दोनों की नजदीकियां बढ़ रही थी। जया बच्चन का भी दोनों को लेकर सक गहरा होता जा रहा था। ऐसा कुछ हुआ फिल्म ‘राम बलराम’ के समय जब दोनों एक दूसरे के कुछ ज्यादा ही नजदीक आ गए। इस बात की जानकारी जया बच्चन को लग गई फिर क्या था। दोनों को लेकर जया इतनी ज्यादा घुस्सा हो गई थी कि उन्होंने ठान लिया था कि वे अब अपने पति को रेखा के साथ नहीं करने देना चाहती थी।

बताया जाता है कि एक बार जया बच्चन फिल्म के सेट पर ही पहुंच गई। और दोनों को बात करते हुए पकड़ लिया। फिर क्या था। जया दोनों को देखकर इतनी ज्यादा घुस्से से लाल हो गई कि वे अपना आपा खो बैठी और रेखा को थप्पड़ जड़ दिया। बताया जाता है कि इसके बाद अमिताभ बच्चन वहां से चले गए। इस किस्से की चर्चा काफी लंबे समय तक चली थी। जया बच्चन इतनी ज्यादा रेखा से परेशान हो गई थी कि उन्होंने उन्हें फ़िल्म से बाहर करने की भी पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

वहीं एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने साफ कर दिया था। कि वे आगे भी अमिताभ के साथ अपने व्यवहार ऐसा ही रखेंगीं उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें लगता है। जया अपने पति अमिताभ को लेकर इंसिक्योर नहीं हैं। इस इंटरव्यू के दौरान रेखा ने अपने और अमिताभ बच्चन को लेकर और भी कई बाते कही थी। लेकिन बड़ी बात यह भी है कि रेखा और बिग बी की जोड़ी पिछले 40 साल से पर्दे पर एक साथ नहीं दिखी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!