21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

जब पार्टी में अपनी सौतन को देख आपा खो बैठी रवीना टंडन, गुस्से में कर दी ऐसी घिनौनी हरकत

रवीना टंडन हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है। बता दें कि उन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का खूब जलवा बिखेरा रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं अपने अब तक के करियर में वे कई बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ में नजर आई हैं। उनकी जोड़ी हर कलाकार के साथ काफी फिट बैठी और उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के बीच में काफी लोकप्रियता कमाई है आज भी रवीना टंडन को एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है।

- Advertisement -

Raveena Tondon 4

टिप टिप बरसा पानी से मिली पहचान

उन्होंने फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की बता दें कि रवीना टंडन की बहुत सी फिल्में और कई ऐसे रोमांटिक गाने हैं जिसकी वजह से आज भी चर्चा में बनी रहती है बता दे कि उनका टिप टिप बरसा पानी गाने पर जो डांस है वह आज भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर है इतना ही नहीं फिल्म मोहरा में भी उनकी शानदार अदाकारी देखने को मिली थी गोविंदा के साथ भी रवीना टंडन की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती थी।

Raveena Tondon 2

अनिल थडानी से की थी शादी

लेकिन आज हम उनसे जुड़ा है कैसा किस आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप को भी काफी हैरानी होगी। अपनी खूबसूरती और शानदार स्वभाव के लिए पहचानी जाने वाली रवीना टंडन ने बिजनेस मैन अनिल थडानी से शादी की है। दोनों की दोस्ती उस समय हुई जब रवीना टंडन का करियर काफी पीक पर चल रहा था। कुछ समय तक चली मुलाकात धीरे-धीरे में प्यार में बदल गई और रवीना टंडन को उनके जन्मदिन के मौके पर ही अनिल ने प्रपोज किया और शादी के लिए बात की रवीना टंडन इस बात को स्वीकार भी कर लिया और अपना सफर उन्होंने अनिल के साथ आगे बढ़ाने का मन बना लिया।

Raveena Tondon 3

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां रवीना टंडन ने अनिल थडानी से पहले शादी की थी तो वही अनिल पहले से ही शादीशुदा थे। बता दें कि उनकी पहले शादी नताशा नाम की लड़की से हुई थी। वहीं खबरों की माने तो एक बार फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी द्वारा न्यू ईयर की पार्टी का आयोजन किया गया इस दौरान कई जाने-माने लोगों को पार्टी में शिरकत करने का मौका मिला ऐसे में रवीना टंडन अपने पति के साथ पहुंची थी। लेकिन इस दौरान उनकी सौतन नताशा भी पार्टी में मौजूद थी।

Raveena Tondon 1

बताया जाता है कि अपनी सौतन को पार्टी में देख रवीना टंडन इतना ज्यादा गुस्सा हो गई कि उन्होंने अपने हाथ में रखा जूस का गिलास ही नताशा के ऊपर फेंक मारा हालांकि रवीना टंडन की इस हरकत के बाद नताशा ने ज्यादा कुछ रिएक्शन नहीं दिया और उन्होंने कहा कि वे सिर्फ पार्टी इंजॉय करने आई थी ना कि दोनों पति-पत्नी के बीच में दरार पैदा करने के लिए, इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा था कि रवीना टंडन उनसे काफी ज्यादा जलती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!