26 C
India
Sunday, November 28, 2021

जब 10वी कक्षा में Boyfriend के साथ रंगरलियां मनाती हुई पकड़ी गई थी Priyanka Chopra, मौसी ने सुनाई थी ऐसी सजा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह एक बड़ी आइकन बन चुकी है बता दें कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कि लोगों के बीच में लोकप्रियता का अंदाजा उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया से भी करोड़ों रुपए की कमाई करती है।

- Advertisement -

Priyanka-Chopra-Captured-in-school-with-bob

फिल्मों में रहते हुए कई कलाकारों के साथ अभिनेत्री का नाम जोड़ा गया। लेकिन उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है और आज उन्हीं के साथ अपनी जर्नी आगे बढ़ा रही है। लेकिन आज हम उनके जीवन से जुड़ा एक ऐसा कि आपको बताने जा रहे हैं। जिससे शायद आप अवगत नहीं हुए होंगे प्रियंका चोपड़ा ने अपने बारे में सब कुछ जानकारी अपने द्वारा लिखी गई बुक अनफिनिशड अपने जीवन से जुड़ी कई रोचक बातें लिखी हुई।

priyanka chopra nick jonas

हाल ही में जारी की गई इस बुक में उन्होंने अपनी दसवीं कक्षा की लव लाइफ के बारे में भी लिखा है। जब उन्हें बॉब नाम के एक लड़के से प्यार हो गया था और जिसकी वजह से वह काफी मुसीबत में भी पड़ गई थी। तो चलो आपको इस आर्टिकल में हम उनकी दसवीं क्लास की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में अपनी किताब में लिखा है कि यह उन दिनों की बात है जब वह अमेरिका में अपने रिश्तेदार के यहां रहते हुए पढ़ाई कर रही थी इस दौरान ही उन्हें बॉब नाम के लड़के से मोहब्बत हुई।

priyanka chopra nick jonas 1

जब एक बार मौसी उनके घर में मौजूद नहीं थी उस समय बॉब मुझसे मिलने आए थे। हम दोनों ने काफी समय तक इंजॉय किया और हम दोनों पास पास में हाथों में हाथ डाले बैठे हुए थे लेकिन अचानक ही उन्हें ऐसा लगा कि मौसी आ रही है ऐसे में अभिनेत्री काफी ज्यादा घबरा जाती है उन्हें कुछ नहीं सोचता कि वे अब बॉब को घर से बाहर कैसे निकाले और खुद को अपनी मौसी से कैसे बचाएं। ऐसे में उन्होंने फिल्मी स्टाइल में बॉब को अपने घर की अलमारी में छुपा दिया।

आगे उन्होंने किताब में लिखा है कि जैसे ही उनकी मौत से घर में इंटर हुई उन्होंने सीधा ही अभिनेत्री से उनकी कपड़ों की अलमारी को खोलने को कह दिया ऐसे में वे काफी जर्सी जाती है क्योंकि उन्होंने पहले अपनी मौसी का इस तरह से गुस्सा और बदला हुआ रूप नहीं देखा था। में समझ गई थी कि मौसी को शक हो चुका है हालांकि में कर भी क्या सकती थी। मैंने जैसे ही अलमारी खोली उसमें से बॉब बाहर निकले यह बात मौसी को और भी ज्यादा बुरी लगी क्योंकि मैंने उनसे झूठ कहा था।

priyanka chopra nick jonas 2

इसके आगे अभिनेत्री ने लिखा कि मौसी इतना ज्यादा गुस्सा हो गई कि उन्होंने फौरन ही अपने जेब में से मोबाइल निकालते हुए मेरी मां को फोन कर दिया इसके बाद मौसी का थोड़ा व्यवहार में भी बदलाव आया। अभिनेत्री लिखती है कि उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई करने के बाद वापिस भारत आने का फैसला किया और यहां आकर मिस इंडिया ब्यूटी कान्टेस्ट में भाग लिया जिसकी विनर रही। इसके बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज में सबसे ज्यादा सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!