22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

जब पटौदी परिवार की बेटी Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोग देने लगे पैसे, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी 2 के लिए काफी ज्यादा व्यस्त है। बता दें कि इस फिल्म में जाने माने कलाकार विक्की कौशल के साथ में नजर आने वाली है। इतना ही नहीं हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई हैं। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है फिल्म में उनका किरदार काफी शानदार दिखाई दिया। इतना ही नहीं उनकी फिल्म शूटिंग से जुड़ी तस्वीर और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Sara ali khan beggar 3

सारा अली खान जितना ज्यादा फोकस अपने काम पर करती है उतना ही ज्यादा वे फ्री समय में घूमना भी पसंद करती है बता दें कि आए दिन उनकी ऐसी बहुत सी तस्वीरें वायरल होती रहती है जिसमें घूमती हुई और अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती हुई नजर आती है। इतना ही नहीं कई बार वे अपने पारिवारिक बातों को लेकर भी सुर्खियां बटोर दी रहती है सारा अक्सर अपने माता-पिता के जीवन से जुड़े कई राज सबके सामने खोलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

लेकिन एक बार उन्होंने अपने खुद के साथ घटित हुए एक किस्से के बारे में बता कर सभी को चौंका दिया था। जूम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि किस तरह से वे एक बार अचानक सड़क पर डांस करने लगी उनका डांस देखकर लोग उन्हें भी कारण समझ बैठे और उन्हें पैसे भी देने लगे इस दौरान उनके साथ उनके भाई इब्राहिम उनके पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह भी मौजूद थे। वे अपने माता पिता और भाई के साथ घूमने निकली थी लेकिन अचानक उन्हें सड़क पर डांस करने का भूत सवार हो गया था।

सड़क पर डांस करते लोगों ने दिए पैसे

Sara ali khan beggar 1

इंटरव्यू में आगे उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि किस तरह से वे सड़क पर घूम रही थी। लेकिन अचानक उन्होंने डांस करना चालू कर दिया और उनके डांस को देखकर लोग उन्हें पैसे तक देने लगे थे। इस दौरान सैफ अली खान और अमृता सिंह खरीदी के लिए चले गए थे लेकिन उनके भाई अब्राहिम और एक और सहयोगी उनके साथ बाहर सड़क पर मौजूद था ऐसा सारा अली खान ने जैसे ही डांस करना चालू कर दिया लोग उनके नजदीक आया तूने पैसे देना शुरू कर दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

लेकिन जब बाद में इस बाद में इस बात की जानकारी सैफ अली खान और अमृता सिंह को लगी तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यह लोगों को क्यूट नहीं एक भिखारन लग रही है। इस वजह से लोग उसे पैसे दे रहे हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान ने यह भी बताया कि जब उन्होंने देखा कि उनके डांस करने पर लोगों ने पैसे दे रहे हैं तो वे और भी डांस करने लगी इस दौरान उनके पास काफी मात्रा में पैसे इकट्ठे हो गए उन्होंने यह भी बताया कि कुछ भी करो जैसा भी करो बस करते जाओ। फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सैफ अली खान की लाडली अब लगातार कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!