20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

16 साल की उम्र में ही Neena Gupta हो गई थी यौन शोषण का शिकार, बताया कैसे Doctor और दर्जी ने उनके जिस्म को…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता को आज कौन नहीं जानता अभिनेत्री आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। 80 और 90 के दशक में नीना गुप्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिया था। तब से आज तक वे अपनी अदाकारी का जलवा भी बिखेरती आ रही है। आज नीना गुप्ता उम्र दराज हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी वे आज फिल्मों में नजर आती है। आज भी वे शानदार किरदार से सभी के दिलों पर राज करती है।

- Advertisement -

Doctor-Neena-Gupta

अभिनेत्री को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज अपनी अदाकारी से सबका दिल कैसे जीता जाता है उसका तजुर्बा आज भी उनके अंदर मौजूद है। नीना गुप्ता अपनी बॉलीवुड लाइफ में जितनी ज्यादा सफल रही है। उतनी ही परेशान अपनी लव लाइफ को लेकर रही है। बता दें कि अपनी लव लाइफ को लेकर नीना गुप्ता हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है। उन्होंने वेस्टइंडीज क्रिकेटर से बेइंतहा मोहब्बत की थी इतने ही नहीं दोनों ही काफी समय तक लिव-इन में रहे थे।

Neena Gupta
आज अभिनेत्री ने सिंगल मदर बन अपनी बेटी की परवरिश की है। नीना के जीवन पर आधारित एक ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लांच किया है। जिसमे उनके जीवन से जुड़ी तमाम जानकारी मौजूद हैं। नीना गुप्ता ने अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में कई बड़े राज खोले हैं। उन्होंने अपने साथ हुए योन शोषण के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया जीवन बचाने वाले डॉक्टर और दर्जी ने उनका योन शोषण किया था। उन्होंने लिखा है कि वे आंखों का उपचार करवाने पहुंची थी।

Neena Gupta Autobiography sach kahun toh

लेकिन डॉक्टर ने आंख के अलावा उनके शरीर को छूना चालू कर दिया। जिसकी कोई जरूरत ही नहीं थी। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने इस बात की जानकारी अपने घर पर किसी को नहीं दी क्योंकि वह काफी ज्यादा डर गई थी और वह अंदर ही अंदर काफी ज्यादा रोने लगी उन्हें डर था कि वह इस बात को सबके सामने बोलेगी तो उन्हें ही गलत है। इसीलिए अपने साथ इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी चुप बैठी रही। यह सिलसिला लगातार चलता रहा। उनके चुप रहने के कारण।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इतना ही नहीं नीना गुप्ता ने आगे लिखा है कि दूसरी घटना उनके साथ एक दर्जी के द्वारा हुई जिसमें वह कपड़े सिलवाने पहुंची थी। लेकिन वह नाप लेते हुए शरीर को दूर से हादसे को भी छूने लगा लेकिन उस दौरान भी वे चुप बैठी रही थी ऐसा लग रहा था कि इस मामले में भी उनकी माही ने गलत समझा कि को देना मजबूरी में कपड़े सिलवाने उसी लड़की के पास जाना था। गुप्ता के साथ या मामला यही नहीं होता उन्होंने बताया कि किस तरह उनके भाई के दोस्त ने भी उन्हें सपोर्ट किया जब वह केवल 16 साल की थी लेकिन इस प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!