28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

जब अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट!! इसलिए अपनाया था ये धर्म

हिंदी सिनेमा में आज कई निर्माता-निर्देशक ऐसे मौजूद हैं जिन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री को सातवें आसमान पर पहुंचाने का काम किया है। वही एक फिल्म को सुपर डुपर हिट बनाने में निर्माता का भी बड़ा योगदान होता है यदि नियम को ही मजबूर रखा जाएगा तो मकान ढहने से बचा रहे कुछ इस तरह का काम ही निर्माता द्वारा किया जाता है।

- Advertisement -

mahesh pooja bhatt2

फिल्म की हर बारीकी को अच्छे से समझना और उसे लोगों के सामने पेश करना यही एक निर्माता की सबसे बड़ी खूबी होती है। लेकिन आज हम जिस निर्माता निर्देशक की बात करने जा रहे हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी फिल्मों के द्वारा बहुत बड़ा योगदान दिया। लेकिन उनका विवादों से भी हमेशा से ही नाता रहा है।

हरकतों के कारण मिली आलोचना

mahesh pooja bhatt3

महेश भट्ट ने हिंदी सिनेमा में लव और रोमांस का तड़का लगाने वाले महेश भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बड़ी हिट फिल्में दी है और उनके इस योगदान को हिंदी सिनेमा कभी नहीं भूल सकता। लेकिन उनके द्वारा कोई गए कुछ ऐसे काम जिसके कारण उनकी काफी आलोचना भी होती आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)


लेकिन आज हम महेश भट्ट के बारे में आपको कुछ ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं उसके बारे में आपने चाहे जिस से पहले सुना होगा दरअसल खबरों की माने तो एक समय ऐसा था। जब महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा के प्यार में इतनी ज्यादा घायल हो गए थे कि वह अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे। इतना ही नहीं इसके लिए उन्होंने अपना धर्म तक बदल लिया था।

पूजा बेटी ना होती तो कर लेते शादी

mahesh pooja bhatt1

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि यदि पूजा भट्ट उनकी बेटी ना होती तो वे उन्हीं से ही शादी करते। महेश भट्ट के द्वारा कही गई इस बात के बाद से ही लगातार वे ट्रोलर्स के निशाने पर रहे हैं। और इस बात को लेकर आज तक महेश भट्ट की आलोचना होती है। इतना ही नहीं महेश भट्ट ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसमें महेश भट्ट और पूजा एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)


महेश भट्ट द्वारा अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की बात को लेकर वह इतने ज्यादा चर्चाओं में आ गए थे कि उन्हें इस दौरान डिप्रेशन का शिकार भी होना पड़ गया था क्योंकि वे लगातार सुर्खियों में बने हुए थे और हर तरफ उनकी ही चर्चा चल रही थी। हालांकि महेश भट्ट ने अब नहीं इस बयान को लेकर बाद में कहा था कि डिप्रेशन के चलते हैं मैंने यह बात सबके सामने रख दी थी। लेकिन जब तक महेश भट्ट की काफी ज्यादा बदनामी हो चुकी थी। और वह आज भी इन बातों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!