21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

जब सीक्रेट गेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन देकर फूट-फूट कर रोई कुब्रा सैत, खुद बताई अपनी पीड़ा

आपने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुचर्चित वेब सीरीज सीक्रेट गेम तो देखी ही होगी जिसमें उनकी अदाकारी ने उन्हें काफी बड़ा अभिनेता बनाया सीक्रेट गेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया। हालांकि उन्होंने इस दौरान नेगेटिव किरदार निभाया था। लेकिन उनके डायलॉग से लेकर उनकी एक्टिंग लोग काफी ज्यादा पसंद आई सीक्रेट गेम में ही उन्होंने कुब्रा सैत के साथ इंटिमेट सीन भी दिए थे।

- Advertisement -

Nawazuddin Siddiqui Kubra Sait

वहीं सीक्रेट गेम वेब सीरीज के दौरान दिए गए अपने इंटिमेट सीन के बारे में कुकू ने खुलकर बताया है। किस तरह से उन्होंने सेंटीमेंट सीन को करने के बाद मैं आपसे से आपा खो दिया था और फूट-फूट कर रोने लगी थी। सीक्रेट गेम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुब्रा सैत ने एक इंटिमेट सीन को किया है। लेकिन एक सिम खो जाने के लिए उन्हें कई बार कैमरे का सामना करना पड़ा था। उन्होंने अपने इस सीन के बारे में बताते हुए कहां कि एक सीन को 7 अलग अलग एंगल से दर्शाया गया है।

Nawazuddin Siddiqui Kubra Sait Sacred Games

कुब्रा सैत ने बताया कि अनुराग कश्यप इस सीन को काफी शानदार तरीके से प्रदर्शित करना चाहते थे। इसलिए लगातार इस सीन को करने के लिए 7 बार कैमरे का सामना किया। एक के बाद एक इस सीन को करने के बाद जैसे ही सीन पूरा हुआ। वे अंदर से पूरी तरह से टूट गई और फूट-फूट कर रोने लगे वह जमीन पर गिर गई उनकी इस स्थिति को देखते हुए सभी ने उन्हें बाहर जाने को कहा कुब्रा सैत अपने आप को संभाल नहीं पा रही थी।

Nawazuddin Siddiqui Kubra Sait Sacred Games 1

उन्होंने बताया कि उनके इस सीन के लिए बाद में उन्हें काफी वाहवाही भी मिली। सभी ने उनके इस रोल के लिए उनका धन्यवाद किया। लेकिन वे भावुक हो गई और खुद को रोक नहीं पाई। बता दें कि कुब्रा सैत सीक्रेट गेम वेब सीरीज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है सलमान खान के साथ में फिल्म रेडी में भी काम किया है। लेकिन इस वेब सीरीज ने उन्हें बड़ी पहचान दिलवाई।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!