20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जब फैंस के सामने उप्स मोमेंट का शिकार हुई Katrina Kaif, पहने इतने छोटे कपड़े दिखने लगे Innerwear

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से लोगों को एंटरटेन करती हुई नजर आ रही है बता दे कि उन्होंने अपने अब तक के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उनकी जोड़ी शाहरुख खान के साथ में पसंद किया जाता है। कैटरीना कैफ ने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट कलाकारों के साथ में स्क्रीन को शेयर किया इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। कैटरीना कैफ को फैंस खूब पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Katrina-Kaif-Innerwear-oops-moment

छोटे कपड़ो ने दिया धोखा

कैटरीना कैफ को आपने ज्यादातर छोटे कपड़ों में ही देखा होगा। वे छोटे स्कर्ट पहना काफी ज्यादा पसंद करती हो और ज्यादातर फंक्शन में भी छोटे कपड़े में ही नजर आती है लेकिन एक बार भी अपने छोटे कपड़ों को लेकर उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। इस दौरान वे अपने शरीर के उस हिस्से को दिखा बैठती है। जिनका उन्होंने भी कभी अंदाजा नहीं लगाया होगा। बता दें कि यह मामला साल 2013 का दौरान का है जब वे धूम फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी।

Katrina Kaif Oops Moment in Event

Dhoom फिल्म के प्रमोशन में थी

इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी जिसमें पर काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रही थी लेकिन बैठते समय वे अचानक ही उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2013 में आई है। फिल्म धूम काफी ज्यादा हिट रही लोगों को कैटरीना कैफ का किरदार भी काफी ज्यादा पसंद आया बता दे कि फिल्म में आमिर खान भी नज़र आए थे जिन्होंने डबल रोल निभाया था यहां फिल्म धूम सीरीज की आखिरी फिल्म थी।

Aamir Khan Katrina Kaif 1

बता दें कि इस फिल्म का प्रमोशन दोनों ही कलाकारों द्वारा जमकर किया गया ऐसे ही यह प्रमोशन के दौरान कैटरीना के अपनी छोटी स्कर्ट को लेकर उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। बताते चलें की कैटरीना कैफ इन दिनों अभिनेता विकी कौशल के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है और दोनों की शादी की खबरें भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!