जब करीना ने पति सैफ अली को लेकर कही यह बात, मन करता है सैफ को छोड़ अर्जुन से शादी कर लूं”

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को परफेक्ट माना जाता है इतना ही नहीं इन दोनों कपल को एक साथ कई पार्टियों में भी एक साथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है तो वे आई दिन उनकी फैमिली से जुड़ी तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया शेयर करती रहती है। जिसके चलके यह परिवार सुर्खियों में बना रहता है।

Arjun Kapoor Kareena Kapoor

सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ साल 1991 में ही कर ली थी। बता दें कि इस दौरान अभिनेता की उम्र अमृता सिंह से 12 साल छोटी थी लेकिन दोनों के बीच में मोहब्बत इतनी ज्यादा हो गई थी कि शादी करने का फैसला कर लिया। वही दोनों के आज दो बच्चे भी हैं बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम है। लेकिन अमृता और सैफ ने साल 2004 में तलाक ले लिया। जिसके बाद कई सालों के बाद उन्होंने करीना कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था।

Saif Ali Khan Kareena Kapoor 2

वही दोनों ही कलाकारों के बीच में बढ़ती मोहब्बत को देखते हुए साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली और आज दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे। सैफ अली खान से करीना कपूर के आज दो बेटे भी है। करीना सैफ और उनके परिवार से जुड़े कई खुलासे करती रहती है कुछ समय पहले ही करीना ने सैफ अली खान से अपनी पहली मुलाकात का खुलासा करते हुए बहुत सी बातों को सबके सामने शेयर किया था।

Kareena Kapoor Saif Ali Khan

आज हम एक ऐसे ही खुलासे के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें करीना कपूर ने कह दिया था कि जी करता है सैफ अली को छोड़कर अर्जुन कपूर से शादी कर लू। तो चलों आपको बताते हैं आखिर करीना ने ऐसा क्यों कहां था? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन और करीना कपूर की जोड़ी को फिल्म ‘की एंड का’ में साथ में देखा गया था। इस दौरान दोनों कलाकारों ने ऑनस्क्रीन पति पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया।

Arjun Kapoor Kareena Kapoor Ki & Ka

वहीं फिल्म के बाद जब करीना कपूर से अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के बीच में तुलना करने को कहा गया तो करीना कपूर ने हंसते हुए चौंकाने वाला जवाब दे दिया। उन्होंने कहा कि “अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं।”


हालांकि अभिनेत्री ने ये जवाब मजाकिया तौर पर दिया था। बाद में करीना ने यहां तक भी कहा था कि दोनों ही कलाकारों की तुलना आपस में नहीं की जा सकती है। दोनों के काम करने के तरीके अलग है और जिंदगी जीने के भी। वहीं अर्जुन कपूर भी कई समय से मलाइका अरोरा के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहते है। हालांकि करीना कपूर और मलाइका अरोरा काफी अच्छी दोस्त है और उनकी दूसरे दोस्तों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *