ऐसा क्या हुआ कि करीना कपूर और करण जौहर ने नहीं कि 1 साल तक बात, मजेदार है किस्सा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से दिखने में जितनी रंगीन लगती है दरअसल, अंदर से उतने ही राज छुपाए बैठे हैं फिल्म इंडस्ट्री में अपना हुनर आजमाने के लिए हर साल हजारों प्रतिभाशाली लोग आते हैं। लेकिन बहुत कम ही ऐसे होते हैं जो इस इंडस्ट्री में टिक कर बड़ा नाम कमा पाते हैं। इसको लेकर भी पिछले कई दिनों से बॉलीवुड पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं लेकिन आज तक इस इंडस्ट्री को अच्छे से कोई नहीं समझ पाया है।

kareena kapoor karan johar fight

आज बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुके कई बड़े कलाकारों के साथ भी ऐसी घटना घट चुकि है। जिनसे लोग आज भी अंजान हैं। तो चलो आज हम ऐसी ही एक घटना से आपको रूबरू करवाते हैं जिसे शायद जिसके बारे में आपने पहले कभी जाना हो। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को तो आप अच्छी तरीके से जानते हैं आज वह सैफ अली खान के साथ शादी कर अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही है और हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को भी जन्म दिया है।

कई महीनों तक नहीं की थी बात

बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना अभिनय कर चुकी करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप लिस्ट में आने वाली अभिनेत्री है उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया इसके लिए उन्हें कई बार सम्मान भी मिला है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब निर्देशक और कलाकार करण जौहर और उनके बीच अनबन इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने कई महीनों तक बात नहीं की थी।


वहीं इस बात की जानकारी देते हुए खुद करण जौहर ने बताया है कि एक फिल्म के लिए जब करीना कपूर से उन्होंने बतौर अभिनेत्री बात की तो उन्होंने इतनी ज्यादा फीस बता दी कि वे उन्हें अपनी फिल्मों में काम नहीं दे पाए। जिसको लेकर दोनों के बीच में मामूली सा विवाद हो गया। और करण और करीना ने इसके चलते तकरीबन 1 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की और यही अनबन के चलते। उन्होंने अपनी फिल्म में करीना कपूर की जगह प्रीति जिंटा को बतौर अभिनेत्री रखा।

खेर आज की बात करें तो दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और हाल ही में आने वाली फिल्म तख्त में साथ में नजर आने वाले हैं। लेकिन तेजी से फैल रही कोरोना महामारी के कारण अभी फिल्म के काम को रोक दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *