जब ‘तारक मेहता’ के सेट पर सबके सामने जेठालाल ने लगाई टप्पू को डांट, गुस्से में उठाया इतना बड़ा कदम

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निरंतर कई सालों से लगातार अपने चाहने वालों को इंटरटेन करते हुए आ रहा है। यह शो लगभग 13 सालों से चल रहा है। शो ने अब तक अपने तीन हजार से ज्यादा एपिसोड बना लिए है। लेकिन इस शो का हर एक एपिसोड लोगों को खासा पसंद आता है। यही कारण है कि इतने साल बाद भी इस शो की टीआरपी दूसरे शो से कई गुना ज्यादा रहती है।

google news
jethalal aka dilip joshi scolded tappu aka raj anadkat 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसे हर वर्ग का इंसान देखना काफी ज्यादा पसंद करता है। इतना ही नहीं तारक मेहता शो में नजर आने वाले कलाकारों ने भी लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता बना ली है यही कारण है कि आज उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वैसे तो तारक मेहता शो का हर कलाकार अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाना जाता है।

लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जिनका शो में कुछ अलग ही रोल देखने को मिलता है। खास करके जेठालाल की फैमिली का जिसमें बाबूजी, दयाबेन, टप्पू और जेठालाल शामिल हैं। गोकुलधाम सोसाइटी में इनका घर सबसे ज्यादा चर्चाओं में बना रहता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी खबरें भी सामने आ रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि जेठालाल और टप्पू के बीच में कुछ अनबन चल रही है।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का किरदार राज अनादकट कर रहे हैं। वही जेठालाल का किरदार बीते 13 सालों से लगातार दिलीप जोशी ही करते आ रहे हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि जेठालाल और उनके ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है इतना ही नहीं यह भी खबर सामने आई है कि जेठालाल शो की शूटिंग के दौरान टप्पू पर चिल्ला भी दिए थे।

google news
dilip joshi as jethalal in tarak mehta show

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टप्पू शो की शूटिंग के समय हमेशा लेट आते हैं जोकि शो का हिस्सा और सबसे सीनियर कलाकार में से एक जेठालाल को पसंद नहीं ऐसे में उन्होंने राज को उनके लेट आने पर डांट भी लगाई जिसकी वजह से दोनों के बीच में रिश्ते पहले की तरह सही नहीं चल रहे हैं। बता दें कि दोनों के बीच यह कॉन्ट्रोवर्सी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रही थी।

टप्पू के शूटिंग पर लेट आने की वजह से कई बार जेठालाल को घंटो तक इंतजार करना पड़ता था। ऐसे में उन्होंने उन्हें डांट लगाते हुए समय पर आने को कहा था। बता दें कि जब इस मामले के बारे में जेठालाल से बात की गई तो उन्होंने इसे अफवाह बताया उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है उनके बीच, लेकिन क्या आप जानते हैं जहां एक और जेठालाल को राज इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो वहीं जेठालाल उन्हें आज भी अनफॉलो किए हुए हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!