24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

जब पिता Sunny Deol का Intimate सीन देखकर फूट-फूट कर रोने लगे थे बेटे Karan, पाजी ने खुद किया खुलासा

आने वाले कुछ समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर कई स्टार्किड्स अपना डेब्यू करने जा रहे हैं हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्शन किंग के नाम से मशहूर सनी देओल के बेटे करण ने फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। वही उनके फिल्मों में इंटीमेट सीन के बाद सही में काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के कलाकार करण ने अपने पिता सनी देओल के साथ कपिल शर्मा शो में अपनी शिरकत की थी, और इस दौरान अपने फिल्मी शहर के साथ अपनी निजी जिंदगी के भी कई राज सबके सामने खोले थे।

- Advertisement -

Sunny Deol Juhi Chawla Intimate Scene

कपिल शर्मा शो में सनी ने किया खुलासा

शो में हिस्सा लेने पहुंचे दोनों ही बाप बेटे से कपिल शर्मा ने कई सारे सवाल किया ऐसे में उन्होंने फिल्म किए गए इंटीमेट सीन के बारे में भी पूछ ही लिया ऐसे में इसका शानदार जवाब देते हुए सनी देओल ने एक किस्सा सुनाया बताते हैं कि इस दौरान कपिल शर्मा ने सनी पाजी से ही पूछ लिया कि वे अपने पिता और अपने बेटे के सामने इस तरह के फिल्मों में इंटीमेट सीन करने के लिए कितने कंफर्टेबल रहते हैं।

sunny deol Son Karan

ऐसे में सनी पाजी एक पुराना किस्सा सभी के साथ में बयां करते हैं और बताते हैं कि जब उन्होंने फिल्म शूटिंग के दौरान जूही चावला को गले लगाया उस समय करण बहुत छोटे थे तो दृश्य को देख कर रोने लगा था। उस समय करण काफी छोटा था और इस सीन को वह सहन नहीं कर पाया और जोर जोर से रोने लगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने पिता की तरह करण भी काफी अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं और उनकी फिल्म में उनकी अदाकारी लोगों को पसंद आ रही है।

सनी जूही के इंटिमेट दृश्य को देख रोते थे करण

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण ने हाल ही में फिल्मों में डेब्यू किया है। वे आने वाले कुछ समय में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेले’ में नजर आने वाले हैं जिसे देवेन मुंजाल डायरेक्ट कर रहे हैं। वही बात की जाए सनी देओल की तो है अपनी सुपरहिट फिल्म गदर का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की शुरुआत हो गई है। सनी देओल और अमीषा पटेल की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी सामने आई है इसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि गदर 2 की भी तैयारियां चालू हो गई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!