40.1 C
New Delhi
Friday, June 9, 2023
spot_img

जब साइकिल पर अपनी नई नवेली दुल्हनिया को लेकर पहुंचे थे DSP साहब

DSP Santosh Patel: डीएसपी संतोष पटेल इन दिनों अपनी वायरल वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं, पहले जहां संतोष पटेल खेत में वर्दी पहनकर अपनी मां से गुफ्तगू करते हुए नजर आए उनके अंदाज़ के लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इसके बाद सड़क पर चल रही बुजुर्ग महिलाओं को अपनी सरकारी गाड़ी में लिफ्ट देकर डीएसपी संतोष पटेल ने काफी सुर्खियां बटोरी।

New WAP

DSP Santosh Patel

गौरतलब है कि आए दिन उनसे जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती हुई नजर आती है। संतोष पटेल खुद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं, लोग उनके व्यक्तित्व को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। संतोष पटेल से जुड़ा एक और किस्सा और उससे जुड़ी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपनी नई नवेली दुल्हनियां को साइकिल पर बैठाकर घर लेकर आए थे। DSP संतोष पटेल की शादी 29 नवंबर 2021 में हुई थी। अपनी शादी के बारे में बताते हुए संतोष पटेल कहते हैं कि बुंदेली परंपराओं के साथ उनकी शादी हुई थी और उनके घर नए मेहमान का आगमन हुआ, पूरे परिवार में काफी खुशियों का माहौल था।

New WAP

DSP Santosh Patel 1

साइकिल वाले किस्से के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी संतोष पटेल ने बताया कि माता पूजन के लिए जंगल में जाना था, जहां पर आम साधन नहीं जा सकते थे। ऐसे में उनको साइकिल की याद आई और वह अपनी नई नवेली दुल्हनिया को साइकिल पर बैठाकर वहां तक ले गए थे। यह नजारा काफी ज्यादा खूबसूरत था। जिसकी यादों को आज भी उन्होंने संजोए हुए हैं उनकी पत्नी का नाम रोशनी है।

google news follow button

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles