23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

जब दो शादी करने के बाद भी धर्मेंद्र पड़ गए थे इस अभिनेत्री के प्यार में, हेमामालिनी ने लगाई थी क्लास

हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद हर कलाकार लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। लेकिन सभी के पास वह हुनर नहीं होता जिसके चलते वे लोगों को अपनी अदाकारी का दीवाना बना सके। लेकिन बहुत से ऐसे कलाकार भी है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही सिनेमा की हवा ही बदल दी और आज फिल्मों से दूर होने के बाद भी उनकी अदाकारी को याद किया जाता है।

- Advertisement -

Dharmendra Deol1

आज हम जिस अभिनेता की बात करने जा रहे हैं वे हिंदी फिल्म जगत में लगभग 5 दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। लेकिन आज भी लोगों के दिल में उनके लिए काफी ज्यादा लोकप्रियता है यही कारण है कि आज भी उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

Dharmendra kiss hemamalini

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मशहूर कलाकार धर्मेंद्र की जो अपनी अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आज तक राज करते हैं। धर्मेंद्र अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी शानदार पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में ना जाने कितनी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ में काम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कई दिक्कत अभिनेत्रियों के साथ में किसिंग सीन और इंटिमेट सीन तक किए हैं।

Dharmendra with hema malini

अपने दौर में धर्मेंद्र की पर्सनालिटी इतनी ज्यादा शानदार थी कि बॉलीवुड की हर अदाकारा उन पर लट्टू हो जाया करती थी यही कारण रहा की शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली। आज हम आपको धर्म से जुड़ा है किता किता सुनाने जा रहे हैं जिसके साथ आप आज तक अनजान रहे होंगे बता दें कि उन्होंने शादीशुदा होने के बाद भी हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी।

Dharmendra Anita Raj

लेकिन उनकी इश्कबाजी का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद 80 के दशक में आई अभिनेत्री अनीता राज के साथ में भी उनका नाम जोड़ा गया। इतना ही नहीं उन दिनों उनके अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियों में रहे थे। बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया इस दौरान दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाने लगा था।

Anita Raj

वही अनिता राज के साथ लगातार काम करने के दौरान दोनों की कलाकारी पूछेगा के नजदीक आ गए थे इतना ही नहीं कई दफा अभिनेता ने अनीता के लिए बड़े-बड़े डायरेक्टरों से सिफारिश तक कर दी थी। खबरों की मानें तो इस दौरान ही दोनों के बीच नजदीकी भी काफी ज्यादा बढ़ गई, और अनीता धर्मेंद्र को पसंद करने लगी थी। लेकिन उस समय अनीता धर्मेंद्र से लगभग 27 साल छोटी थी जो कि काफी बड़ा फासला होता है।

Dharmendra Anita Raj Movie

लेकिन आप हमेशा ही सुनते आए होंगे प्यार को कितना भी छुपा लो वह उजागर होकर ही रहता है। ऐसा ही धर्मेंद्र और अनीता के साथ में भी हुआ बता दे कि दोनों के बीच में चुपचाप तरीके से चल रही है इश्क बाजी का खुलासा हो गया और यहां देखते ही देखते हैं। अखबारों के पन्नों तक पहुंच गई। जैसे ही इस बात की भनक हेमा मालिनी को लगी तो उन्होंने धर्मेंद्र और अनीता साफ तौर पर कह डाला यह रिश्ता यहीं खत्म करो फिर धर्मेंद्र भी क्या करते हैं

Dharmendra Anita Raj Hema Malini

उन्होंने भी हेमा मालिनी के सामने अपनी गलतियों का एहसास करते हुए इस रिलेशनशिप को खत्म करने की बात कही बता दें कि इस तरह मीडिया में खबर छपने के बाद अनीता राज भी काफी ज्यादा विवादों में आ गई थी। वही धर्मेंद्र से रिश्ता टूटने के बाद अनीता ने बॉलीवुड में रहते हुए कई फिल्मों में काम किया। अभिनेत्री ने साल 1982 में फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!