29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ को बंद कमरे में अभिनेता संग किस करते रंगे हाथ पकड़ा, सामने आया अभिनेत्री का काला सच

फिल्मी दुनिया का हर कलाकार आज चाहे बड़े मुकाम पर पहुंच गए हो। लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने भी एक छोटे स्तर से अपने करियर की शुरुआत की बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर चमकता हुआ सितारा आज करोड़ों फैंस की जान होता है और वे उनकी एक झलक पाने के लिए काफी ज्यादा बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं सभी फैंस अपने चाहिए कलाकार से जुड़ी तमाम जानकारियों को जानने में भी काफी ज्यादा इच्छा रखते हैं।

New WAP

Amitabh catch katrina kaif scandal 7

आज हम इस आर्टिकल में आपको अभिनेत्री कैटरीना कैफ के जीवन से जुड़ा एक अनोखा किस्सा बताने जा रहे हैं। आज अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है वह अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल से शादी भी कर ली है। और जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में वे सलमान खान के साथ में नजर आने वाली है।

New WAP

Amitabh catch katrina kaif scandal 8

लेकिन आज हम अभिनेत्री के फिल्मी करियर के शुरुआती दौर की बात करने जा रहे हैं। जब उन्होंने पहली फिल्म में काम किया था। यह फिल्म साल 2003 में आई थी। यह फिल्म कई इंटिमेट सीन से भरी हुई है इस दौरान ही एक रोल को निभाने के लिए कैटरीना कैफ को बॉलीवुड के मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर को किस करना था ऐसे में जब वे इस रोल की रिहर्सल कर रहे थे इस दौरान कमरे में कैटरीना कैफ गुलशन ग्रोवर ही थे।

अमिताभ बच्चन ने रंगे हाथों पकड़ा था दोनों को

Amitabh catch katrina kaif scandal 2

लेकिन किस की रिहर्सल करते समय अचानक से बिग बी अमिताभ बचन कमरे में पहुंच जाते हैं। उनको इस तरह देख दोनों कलाकार काफी हक्का-बक्का रह जाता है। हालांकि इस बात का खुलासा मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर भी कर चुके हैं कि वे इस किसिंग सीन को लेकर कतई भी राजी नहीं थे। इसीलिए उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ इस रोल को करने के लिए बंद कमरा चुना लेकिन वहां भी बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपनी दस्तक दे दी थी।

Amitabh catch katrina kaif scandal 5

कैटरीना कैफ ने बाद में इस सीन को लेकर अभिनेत्री ने भी अपनी राय रखते हुए कहा था कि वह खुद भी सीन को लेकर काफी असमंजस में थी। लेकिन उन्हें फिल्म की स्टोरी के अकॉर्डिंग यहां दर्शना था। हालांकि अमिताभ बच्चन ने दोनों कलाकारों का हौसला बढ़ाया। लेकिन दोनों काफी ज्यादा बिग बी को देखकर सर्मा गए थे। दोनों कलाकारों का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। गुलशन ग्रोवर ने भी कहा कि वे एक कलाकार है और उन्हें दर्शकों और फिल्म के अकॉर्डिंग काम करना पड़ता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!