28 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

जब कंगना रनौत के गुस्से का शिकार हुए आलिया-रणबीर, एक को बताया रेपिस्ट तो दूसरे को करण जौहर की कठपुतली

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है उनके द्वारा दिए गए देश विरोधी बयान के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। लोग उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी कर रहे हैं। यह पहला मामला नहीं है जब कंगना रनौत ने इस तरह का कोई विवादित बयान दिया हो। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से ही कंगना अपनी अदाकारी के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है और इस वजह से वह कई बार चर्चाओं में रह चुकी है।

New WAP

Kangana Alia Ranbir Kapoor

फिल्मी दुनिया में रहते हुए कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों से पंगा लिया हुआ है इतना ही नहीं वह राजनीतिक पार्टियों के बड़े दिग्गज राजनेताओं से भीड़ चुकी है। एक बार चालू होने के बाद कंगना किसी की भी नहीं सुनती है यहां उन्होंने कई बार साबित कर दिखाया है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों से भी अभिनेत्री पंगा ले चुकी है इसके अलावा है कई मुद्दों पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय रखती हुई नजर आती है।

New WAP

Alia Bhatt Ranbir Kapoor

यहां तक कि फिल्मी दुनिया में उन्होंने अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। इसलिए भी अक्सर ही स्टार्किड्स के बारे में भी अपनी राय रखती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार कंगना रनौत के निशाने पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर आ गए थे। कंगना ने रणबीर को काफी कुछ कहा था। अभिनेत्री कंगना रनौत ने रणबीर कपूर के लिए कहा था कि वे एक सीरियल स्कर्ट चेसर है। लेकिन उनके करैक्टर का कोई सवाल नहीं करता उन्हें कोई रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं रखता है।

kangana ranaut new look

रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट को लेकर भी कंगना राणावत काफी कुछ कह चुकी है इतना ही नहीं उन्होंने तो आलिया भट्ट को करण जौहर की कठपुतली तक कह दिया था। कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है और सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है कंगना को पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया है लेकिन इन दिनों वे अपने आजादी वाले बयान को लेकर भी खूब चर्चाओं में बनी हुई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!