जब सेट पर अचानक अटक गई सनी लियोनी की ड्रेस की चेन, फिर क्या हुआ देखें मजेदार वीडियो!

किसी भी फिल्म या प्रोग्राम के सूट से पहले अभिनेताओं के साथ छोटे मोटे हाथ से होना आम बात है अक्सर देखा गया है कि शूटिंग के दौरान कई अभिनेता तो चोटिल भी हो जाते हैं। हालांकि किसी भी शूट को करने से पहले उसे कई बार दोहराया जाता है। लेकिन इसके बाद भी कभी कबार कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं जिनकी अनुमान पहले से नहीं लगाया जा सकता।

sunny with rannvijay

कुछ ऐसा ही हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन के साथ हुआ। जब एक सूट के दौरान वे ड्रेस पहनती है तो ड्रेस की अचानक चैन अटक जाती है। फिर क्या था जितना भी स्टाफ वहां पर मौजूद था सभी सनी लियोनी की चैन को निकालने में लग जाता है। लेकिन काफी देर मशक्कत के बाद भी ड्रेस की चेन निकलने का नाम ही नहीं लेते हैं। फिर काफी देर परेशान होने के बाद बड़ी मुश्किल से चेन को निकाला जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


अब सनी लियोन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को खुद सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और अपने से जुड़ी हर जानकारी अपने फैंस तक शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का उपयोग करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


सनी लियोन द्वारा शहर के के वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनकी ड्रेस की चेन को निकालने के लिए काफी लोग बड़ी मशक्कत करते हैं और काफी परेशान भी दिखाई दे रहे हैं इतना ही नहीं इस छोटे से काम करने के लिए उनको काफी देर परेशान भी होना पड़ता है वहीं इस दौरान सनी लियोनी को भी काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है उनका वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेन कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sunnyrajani (@sunnyrajani)


बता दें कि इस वीडियो को कुछ सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने लिखा- ‘एक गाउन को परफेक्ट बनाने के लिए पूरी आर्मी लगती है’। ये थ्रोबैक वीडियो MTV Splitsvilla 13 के शूट के दौरान का है जो केरल में हुई थी। वायरल वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक छोटी सी समस्या भी काफी बड़ी हो सकती है और इस स्क्रीन पर सुंदर दिखने के लिए कलाकारों को किन किन परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *