जब अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता को आमिर खान लिखते थे लेटर, अभिषेक बच्चन ने खोला राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के बच्चे भी उनके माता-पिता की तरह लाइमलाइट से जुड़े रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से बच्चे ऐसे भी होते हैं। जो लाइमलाइट से दूर रहकर खुशहाल जिंदगी जीना ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम जिस परिवार की बात करने जा रहे हैं उनके घर का हर सदस्य बॉलीवुड से संबंधित रह चुका है।

Shweta bachchan Amitabh

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की जो लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है। बता दें कि श्वेता के बारे में बहुत कम ही लोग हैं जो पूरी तरीके से जानते हैं। क्योंकि उन्होंने शुरू से ही बॉलीवुड में कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया और वे अपने पिता की तरह सोशल मीडिया पर भी इतनी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है। इसलिए उनसे जुड़ी खबरें बहुत कम ही लोगों तक पहुंच पाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


खबरों की माने तो बॉलीवुड में सलमान खान उनके सबसे ज्यादा पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है। सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद श्वेता उनकी फैन हो गई थीं। वहीं जब इस बात का पता खुद आमिर खान को लगा कि श्वेता उनकी भी बहुत बड़ी फैन है तो उन्होंने श्वेता को खत लिखने शुरू कर दिए थे। श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो शादी के बाद उनका तलाक भी हो चुका है। लेकिन वे अपने पिता के दिल के बहुत करीब है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


वहीं आमिर खान के लेटर लिखने की बात को खुद श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान सबको बताया था। इस दौरान श्वेता ने अपने से जुड़ी और भी कई बातों का खुलासा किया था। लेकिन उनका यह खुलासा सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए थे। श्वेता ने बताया था कि ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज के समय वो दसवीं क्लास में पढ़ रही थीं और बोर्डिंग स्कूल में थीं उन्होंने सलमान की ये फिल्म वीसीआर पर देखी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


इस फिल्म को देखने के बाद में श्वेता की दीवानगी इस फिल्म के प्रति इतनी ज्यादा बढ़ गई थी। बोर्डिंग में फिल्म देखने की पाबंदियों के चलते उन्होंने पूरी फिल्म ऑडियो कैसेट में ही रिकॉर्ड कर ली थी और उस ऑडियो को वो सुनती रहती थीं। उनकी दीवानगी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्होंने अभिषेक से फ्रेंड वाली कैप भी मंगवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *