23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

जब सौरव गांगुली से मिलने पहुंचे आमिर खान तो गार्ड ने अंदर नहीं जाने दिया, फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कौन अभिनेता के वीडियो वायरल हो जाए उसका अंदाजा आप और हम भी नहीं लगा सकते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बंगले में घुसने की कोशिश करनी है लेकिन उनको तमाम प्रयासों के बाद भी गेट पर मौजूद गार्ड द्वारा अंदर नहीं जाने दिया जाता है।

- Advertisement -

Aamir khan Sourav ganguly

बता दे कि वीडियो में आमिर खान को पहचानना गेट पर खड़े गार्ड के लिए भी मुश्किल हो रहा है क्योंकि उन्होंने इस दौरान अपना पूरा गेट अप चेंज किया हुआ है। आमिर खान की बात करें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री का दबंग कलाकारों में उनकी गिनती होती है बता दें कि मैं अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं इतना ही नहीं उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनाई है आमिर खान को लोग हर रोल में देखा काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब आमिर खान अपना डाटा चेंज करके इस तरह किसी के घर में गए हो बता दे कि कई बार ऐसे स्थानों पर भी देखे गए हैं जहां भीड़ भाड़ वाली जगह में उन्हें बिल्कुल भी नहीं पहचाना जा सका आमिर खान ऐसे कलाकार हैं जो आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए गेटव चेंज करके बाहर निकल जाते हैं। पहले भी उनके इस तरह के देख वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें वे कभी रिक्शे में बैठे दिखाई देते हैं। तो कभी अजीबोगरीब कपड़े पहन कर सड़कों पर घूमते हुए नजर आते हैं।

Aamir khan Sourav ganguly 1

हाल ही में आमिर खान का जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है खबरों की मानें तो यह वीडियो साल 2009 का बताया जा रहा है। उस दौरान आमिर खान अपनी सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट के प्रमोशन के लिए निकले थे। और इस दौरान अभिनेता ने अपना हुलिया चेंज कर लिया था। जिसके के बाद वे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से मिलने उनके कोलकाता वाले घर जा पहुंचे। लेकिन गेट पर खड़े गार्ड ने उन्हें नहीं पहचाना और उन्हें अंदर भी नहीं जाने दिया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!