29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

जब भीड़ का फायदा उठाकर 15 साल के लड़के ने कर दी थी मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ गंदी हरकत

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के हजारों की संख्या में फैन होते हैं यही कारण है कि वे जहां भी पहुंचते हैं उससे पहले उनका दीदार करने के लिए उनके फैंस बड़ी मात्रा में पहले ही वहां पहुंच जाते हैं। इतना ही नहीं बहुत से तो ऐसे भी होते हैं। जो तमाम सिक्योरिटी होने के बाद भी कलाकारों के साथ एक सेल्फी लेने के लिए कभी ऐसी बड़ी हरकत कर देते हैं कि जिसकी वजह से कलाकारों को भी काफी अंदर से गिल्टी फील होता है।

New WAP

सुष्मिता संग लड़के ने की अभद्रता

आज तक बहुत सी ऐसी खबरें सामने आ चुकी है जिसमें देखा गया कि फैंस द्वारा कलाकारों के साथ ऐसी हरकत की गई जो बाद में कैमरे में कैद हुई और खूब वायरल भी हुई। आज हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। जब भीड़ का फायदा उठाते हुए एक 15 साल के बालक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा और मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन के साथ गलत हरकत कर दी थी।

Sushmita sen Misbehaved by Boy 1

New WAP

इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने दीदी के किस तरह से उन्होंने एक 15 साल के किशोर से अपने आप को बचाया। सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रही है हालांकि वे पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज के माध्यम से लगातार अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी सुष्मिता सेन आज भी काफी खूबसूरत दिखाई देती है। लेकिन उन्होंने इसके बाद भी शादी नहीं की है।

लड़के का हाथ पकड़ कर रोका


साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने सर पर सजाने वाली सुष्मिता सेन आज भी अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिल पर राज करती है। लेकिन एक बार उन्होंने एक ऐसे किस्से के बारे में सब को बताया था जिसे जानकर उनके फैंस भी हैरान रह गए तो उन्होंने बताया कि किस तरह से भीड़ का फायदा उठाते हुए 15 साल के बालक ने उनके गंदी हरकत करने की कोशिश की थी लेकिन आखिरी मौके पर अभिनेत्री ने खुद को बचाया और उसे पकड़ लिया। अभिनेत्री ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि तमाम सिक्योरिटी के बाद भी उन्हें कई बार इस तरह की स्थिति से भी गुजरना पड़ता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!