प्यार की ये कैसी दास्ताँ? प्रेमी ले रहा था मंडप में फेरे बाहर बाबू बाबू कहते चीखती रही प्रेमिका

अक्सर शादियों में कुछ ऐसी घटनाये घटित हो जाती है जिसपर कभी तो लोगो को हँसी छूट जाती है तो कभी लोगो की आँखे नम भी हो जाती है। कुछ ऐसा ही वाकया मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में देखने को मिला जहाँ प्रेमी शादी के मंडप में 7 फेरे ले रहा था तो बाहर उसकी प्रेमिका बाबू बाबू पुकारते हुए रो रोकर अपने प्यार की दुहाई दे रही थी।

Girl Arrest in Hoshangabad

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की एक मंडप के बाहर हंगामा करती दिख रही है और वहां के गार्ड उसे अंदर जाने से रोक रहे है। मामला कुछ ऐसा है की लड़की का कहना है की उसका प्रेमी और वो भोपाल की एक निजी कंपनी में साथ काम करते है और वो पिछले तीन साल से पति पत्नी की तरह अपनी ज़िन्दगी जी रहे है। लेकिन अचानक उसका प्रेमी किसी और से शादी कर रहा है।

लड़की उस मंडप के गेट पर खड़े रहकर बार बार अपने बाबू को कॉल कर रही थी और वहां मौजूद लोगो से एक बार उससे मिलने देने की विनती कर रही थी और चिल्ला चिल्ला के सिर्फ इतना पूछ रही थी की क्या हमारे बीच जो था सो झूठ था? लेकिन उसकी सुनने वाला वहां कोई नहीं था।

वो लड़की वह तब तक हंगामा करती रही जब तक की पुलिस वह नहीं आ गयी। पुलिस के आने के बाद पुलिस ने उसे अपनी गाडी में बैठाया और उसकी पूरी कहानी सुनी जिसके बाद पुलिस ने उसे समझाया की अगर वो चाहती है तो शिकायत करे जिसके बाद उसकी शिकायत पर कार्रवाई होगी लेकिन युवती ने शिकायत करने से इंकार कर दिया और कुछ देर बाद अपने भाई के साथ अपने घर के लिए रवाना हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *