आखिर ऐसा क्या हुआ जो मस्तानी बन मुंबई की सड़कों में घूम रही है राखी सावंत? लोग बोले- गोल्डन फंगस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन अपने नए-नए वीडियो से फैंस को इंटरटेन कर दिया रही है जहां अभी कुछ समय पहले ही वे प्रियंका चोपड़ा के रूप में नजर आई थी तब उन्होंने एक बार फिर बाजीराव मस्तानी बनकर सभी का दिल एक बार फिर जीत लिया है बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैकेंसी अभिनेत्री है जो आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है।

Rakhi Sawant

राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है यही कारण है कि वे लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर भी है बहुत कमी है ऐसा देखने में आता है कि राखी ने अपने नए एक्सपेरिमेंट से किसी को इंटरटेन ना किया हो या आए दिन कुछ ना कुछ अलग करती रहती है। अभी थोड़े दिन पहले ही वे PPE किट पहन कर लोगों को जागरूक करते नजर आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Latest Bollywood (@lates_tupdate)


राखी ने अपनी यही आदतों के चलते लोगों के बीच में एक कॉमेडियन की तरह अपनी जगह बना ली है। वैसे तो राखी सावंत बॉलीवुड इंडस्ट्री की और अभिनेत्रियों में से आती है जिन्होंने फिल्म में कई सोलो परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। लेकिन मैं अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी कुछ इंटरटेनमेंट हरकतों की वजह से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाई है।

mika singh rakhi sawant

यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत ने कुछ इस तरह का नया एक्सपेरिमेंट कराओ वह आए दिन कुछ ना कुछ नया करती रहती है और सोशल मीडिया पर भी अपनी इन आदतों के चलते छाई हुई रहती है अब उन्होंने बाजीराव मस्तानी का गेट आप सभी को एक बार फिर चौका दिया है उनका कहना है कि उन्हें बाजीराव की तलाश है। उन्हें एक मौका मिला था रितेश से मिलने का लेकिन वो भी नहीं हो सका।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


वहीं उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी कुछ कहा भी है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि वीडियो में साफ तौर पर सुनाई दे रहा है कि वह देश में लगे लॉकडाउन से काफी ज्यादा परेशान हो गई है। और उन्होंने कहा कि ‘ना वैक्सीन मिल रही है, ना कपड़ों की दुकान खुल रही है। इसलिए मैं भटक रही हूं। ना मुंबई खुल रहा है, ना लॉकडाउन हट रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। इसलिए आज मैं बहुत दुखी हूं।‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *