22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, चेक बाउंस मामले में बढ़ सकती है अभिनेत्री की मुश्किलें, यह है पूरा मामला

फिल्मी दुनिया के सितारे किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। फिल्मों में कई तरह के रोल निभाने वाले कलाकार रियल लाइफ में भी कभी कबार अपने रोल की वजह से मुश्किलों में पड़ जाते हैं ताजा मामला अमीषा पटेल को लेकर सामने आया है जिसमें उनके खिलाफ 32 लाख 25 हजार रुपए के चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया गया है। यह जमानती वारंट मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जिला कोर्ट से जारी किया गया है। बता दें कि इस वारंट के जारी होने के बाद अब अमीषा पटेल को 4 दिसंबर को पेश होना होगा।

- Advertisement -

चलो आपको बताते हैं कि आखिर अमीषा पटेल ने ऐसा क्या किया कि उनके खिलाफ इस तरह का जमानती वारंट जारी किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 32 लाख 25 हजार रुपए का चेक बाउंस का केस दायर किया था। टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के प्रोडक्शन m/s द्वारा फिल्म के नाम पर उनकी कंपनी से यहां मोटी रकम उधार ली थी। जिसके बाद उनकी और से चेक दिए गए जो कि 2 बार बाउंस हो चुके हैं। यहां पैसा फिल्म बनाने के नाम पर लिए गए थे।

Amisha Patel

वहीं इस पूरे मामले में UTF के वकील रवि पंथ द्वारा जानकारी दी गई है कि इस पूरे मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने जमानती वारंट जारी किया है। बता दें कि इस वारंट जारी होने के बाद अब अमीषा पटेल को भी इसकी एक कॉपी दे दी जाएगी और यदि वह 4 दिसंबर को कोर्ट में पेश नहीं होती है और अपनी और से इस मामले को लेकर सफाई नहीं देती है। तो उनकी मुश्किलें आगे और बढ़ सकती है और इसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया जा सकता है।

Amisha Patel1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोपाल के अलावा सबसे स्वच्छ शहर कहलाने वाले इंदौर में भी अमीषा पटेल के खिलाफ इस तरह का मामला दर्ज हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर शहर के पिंक सिटी में रहने वाली महिला निशा छीपा से भी अभिनेत्री अमीषा पटेल के द्वारा तकरीबन 10 लाख रुपए की मोटी रकम फिल्म बनाने के नाम पर ली गई थी और बाद में इसके भी चेक बाउंस हो गए थे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!