लड़की की ‘दिल की सर्जरी’ के लिए विवेक ओबेरॉय ने दान कर दिए थे अपनी पहली फिल्म के पैसे!

जिस तरह बॉलिवुड इंडस्ट्री के कलाकारों को फैंस पसंद करते हैं। वैसे ही कलाकार भी अपने फैंस के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। यही कारण ही तो होता है। जब एक कलाकार अपनी एक्टिंग के साथ अपने व्यवहार के कारण भी लोगों के बीच अपनी जगह बना लेते हैं। आप ने कई कलाकारों को देखा होगा जो किसी अपने की मदद के लिए आगे आया हो। और उसकी सहायता की हो।

Vivek Oberoi Family

लेकिन आज हम इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार की बात करने जा रहे हैं। जिसने अपनी एक फिल्म की पूरी कमाई अपने इस फैन्स को दे दी। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अभिनेता विवेक ओबेरॉय जिन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी के चलते कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं अभिनेता के चर्चे अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)


लेकिन आज हम विवेक ओबेरॉय से जुड़ी एक ऐसी जानकारी आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। जिससे आप आज तक अनजान रहे होंगे। दरअसल, विवेक ओबेराय को लेकर डॉ विवेक बिंद्रा ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘कंपनी’ की पूरी कमाई एक लड़की के इलाज में दान करदी थी। विवेक की इस दरियादिली देखकर हर कोई हैरान रह गया था। लेकिन सभी ने उनके इस नेक काम को लेकर खासी प्रसंसा भी की। इतना ही नहीं अभिनेता ने उस लड़की की ‘दिल की सर्जरी’ का पूरा खर्च उठाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)


एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबरॉय ने कहा था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना था। इस बात को लेकर उन्होंने अपने पिताजी को कहा कि उन्हें फिल्मों से ज्यादा लगाव नहीं है। लेकिन फिर उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म ‘कंपनी’ से अपने सफर की शुरुआत करदी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। और राम गोपाल वर्मा की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और फिर ब्रेक मिला।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)


हाल ही में विवेक भी कोरोना महामारी के जूझ रहे लोगों की सहायता में लगे हुए है। इसके लिए उन्होंने दिल्ली में 200-बेड मुक्त कोविड अस्पताल बनाने की पहल की है। ताकि जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *