24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Viral Video: बिना हाथ पैर के ई-रिक्शा चलाता है दिल्ली का यह शख्स वीडियो देख आनंद महिंद्रा हुए भावुक की जॉब ऑफर

आनंद महिंद्रा बड़े बिजनेसमैन होने के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं वह हमेशा ही कुछ ऐसी वीडियो और फोटो को साझा करते रहते हैं जिसमें समाज को कोई सीख मिलती हो बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। जिसे देखकर सभी काफी ज्यादा हैरान है। उनके द्वारा साझा किया गया यहां वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा है वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से बिना हाथ और पैर के एक व्यक्ति ई-रिक्शा चला रहा है।

- Advertisement -

Desi Jugad Motorcycle video by anand mahindra

उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा ही ऐसे लोगों को आगे बढ़ाने की कोशिश में लगे रहते हैं जिनमें हुनर की कोई कमी नहीं लेकिन संसाधनों की कमी के चलते वह अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ पाते हैं। पिछले दिनों ही आनंद महिंद्रा ने एक ऐसे ही पाठकों को पढ़ाने और भविष्य में आगे बढ़ाने का जिम्मा उठाया था जिसने कबाड़ के सामान से आयरन मैन का रोबोट तैयार किया था। यह पहला मामला नहीं है। वह हमेशा ही इस तरह की वीडियो को साझा करते रहते हैं जो तेजी से वायरल भी होती है।

Desi Jugad Motorcycle video by anand mahindra 2

अब तक इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है और सभी इस व्यक्ति के हौसले की मिसाल पेश कर रहे हैं। वायरल हो रही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से व्यक्ति हाथ और पैर दोनों ही चीजों से अपंग है। लेकिन इसके बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी और ई रिक्शा चलाकर मेहनत कर रहा है यह वीडियो जब से सामने आया उसके बाद एक लगातार वायरल हो रहा है और इस व्यक्ति के हौसले को सभी सलाम कर रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने खुद इस वीडियो को साझा करते हुए इस व्यक्ति को जॉब ऑफर की हैं।

दिव्यांग शख्स ने सड़क पर दौड़ाई गाड़ी

वायरल हो रही वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि जब बिना हाथों के और पैरों के व्यक्ति को ई रिक्शा चलाते हुए देखा गया, तो उनसे यह सवाल पूछा गया कि आप ऐसा कैसे कर लेते हो ऐसे में व्यक्ति ने अपनी पूरी दास्तां तो नहीं यह वीडियो अपने टि्वटर हैंडल से आनंद महिंद्रा ने साझा किया है। जिस पर आप तक ढेरों कॉमेंट्स देखने को मिल गए। बता दें कि यह व्यक्ति दिल्ली का रहने वाला है जिसके हौसले की हाथ मिसाल पेश की जा रही है और यही कारण है कि उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी उन्हें नौकरी देने का वादा किया है।

Desi Jugad Motorcycle video by anand mahindra 3

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही व्यक्ति ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि वे यहां स्कूटर को पिछले 5 सालों से चला रहे हैं उन्होंने कभी भी अपनी दिव्यांगता को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। आनंद महिंद्रा व्यक्ति किसी बात से काफी ज्यादा इंप्रेस हुए और उन्होंने खुद इस वीडियो को साझा कर व्यक्ति हैं हौसले की दाद दी है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!