20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने सिखाया अपनी 2 साल की बेटी को गायत्री मंत्र, फैंस बोले- आप की परवरिश पर हमें गर्व है

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक से अपनी अदाकारी का जलवा करती आ रही। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज फिल्मों से दूर रियलिटी शो के माध्यम से लगातार अपने चाहने वालों के बीच में चर्चाओं का विषय रहती है। हालांकि काफी लंबे अंतराल के बाद हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई थी। जो कि एंटरटेनमेंट मूवी थी जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। हालांकि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी वीडियो और फोटो को अक्सर में साझा करती रहती है।

- Advertisement -

Samisha Shetty Kundra 3

शिल्पा शेट्टी की बात की जाए तो आज भी काफी उम्र दराज हो चुकी है लेकिन अपनी फिटनेस और खूबसूरती से आज भी वह फैंस को दीवाना बना देती है यही कारण है कि उनकी योगा से संबंधित वीडियो भी खूब वायरल होती है इतना ही नहीं महिला उनके ब्यूटी टिप्स को भी अपना ना पसंद करती है। लेकिन उनके पति राज कुंद्रा कि पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी भी काफी परेशानियों में आ गई थी। उन्हें भी सोशल मीडिया माध्यम से जमकर भला बुरा सुनने को मिला लेकिन अब हालात बदल चुके हैं।

शिल्पा ने खुद शेयर किया शमीशा का वीडियो

तमाम परेशानियों के बीच भी शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दी है। जिसका नतीजा अब देखने को मिल रहा है। बता दें कि हाल ही में उनकी छोटी बेटी समिषा का एक वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से नन्ही बच्ची गायत्री मंत्र बोलते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि पक्षी को घायल अवस्था में देख समिषा काफी डर जाती है ऐसे में उनकी मां शिल्पा शेट्टी उन्हें गायत्री मंत्र बोलने को कहती है फिर यह नन्ही बच्ची अपने तुतलाती आवाज से गायत्री मंत्र का उच्चारण करती है।

Samisha Shetty Kundra 1

बेटी के इस वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से साझा किया है जो आपको वायरल हो रहा है वीडियो पर फैंस के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों द्वारा भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है ऐसे में बिपाशा बासु ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए बच्चे की जमकर तारीफ की है इतना ही नहीं उन्होंने शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने बच्चों को दी जा रही शिक्षा की भी जमकर तारीफ की है शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने बच्चों के साथ में मंदिरों में देखी जा सकती है और मैं घर में भी काफी पूजा-अर्चना करती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!