29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

Viral Video: भारत-पाकिस्तान मैच में तिरंगा लहराती नजर आई शाहिद अफरीदी की बेटी, दिल छू लेगी वजह

Viral Video: एशिया कप 2012 के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच 2 मुकाबले खेले गए जहां पहला मुकाबला खेलते हुए भारतीय टीम ने पाकिस्तान टीम को हरा दिया था लेकिन सुपर 4 के मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के हाथ करारी शिकस्त झेलनी पड़ी और इसी के साथ उनका आगे का सफर भी खत्म हो गया। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले हमेशा से ही हाई वोल्टेज रहते हैं।
Shahid Afridi Daughter Indain Flag
ऐसे में स्टेडियम भी पूरा खचाखच भरा हुआ था। लेकिन इस स्टेडियम में देखा जाए तो सबसे ज्यादा भारतीय प्रशंसक देखने को मिले थे। लेकिन कुछ प्रशंसक पाकिस्तान टीम को भी सपोर्ट करने पहुंचे थे। ऐसे में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का परिवार भी इस मुकाबले को देखने पहुंचा था। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा कैमरे में कैद हो गया है जो अब चर्चाओं का विषय बना हुआ है।
Shahid Afridi Daughterबता दें कि पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने पहुंचे शाहिद अफरीदी के परिवार में उनकी छोटी बच्ची भारतीय तिरंगे को लहराती हुई स्टेडियम में नजर आई, यह वीडियो काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वहीं आप शायद अपनी देना इसको लेकर जानकारी आ जाती है उन्होंने बताया कि उनका परिवार मैच देखने पहुंचा जब उन्होंने स्टेडियम में देखा कि वहां पर सबसे ज्यादा प्रशंसक भारतीय टीम के है तो ऐसे में उनकी छोटी बच्ची भी तिरंगे को लहराने लगी।

New WAP

इतना ही नहीं शाहिद अफरीदी ने आगे इस बात की जानकारी साझा की है कि उनके पास भी बच्ची का वीडियो है वह खुद इसे शेयर करना चाहते हैं। गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान का मैच का हाईवोल्टेज जरूर होता है हिंदी खिलाड़ियों के बीच में काफी अच्छा व्यवहार देखने को मिलता है इतना ही नहीं हम हमेशा सही ही स्टेडियम दोनों टीमों के बीच खचाखच भरे हुए ही नजर आते हैं।

Shahid Afridi Daughter Indain Flag 1

New WAP

शाहिद अफरीदी ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू के दौरान दी है। पाकिस्तान के हाथ मिली हार की वजह से भारतीय टीम को एशिया कप से बाहर होना पड़ा वहीं उनका मुकाबला श्रीलंका से हुआ जहां पर रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराते हुए एशिया कप 2020 का खिताब अपने नाम कर लिया। बता दें कि पाकिस्तानी टीम की तरफ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही काफी अच्छी देखने को मिली थी। बताते चलें की आने वाली 23 अक्टूबर को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच देखने को मिलने वाला है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!