30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Oops Moment का शिकार हुई Janhvi Kapoor, कैमरे की लाइट पड़ते ही दिखे अंडरगारमेंट्स

फिल्मी दुनिया के सितारे अक्सर अपनी खूबसूरती के साथ अपनी शानदार तहसील सेंस के लिए भी पहचाने जाते हैं। मेरी बात करें मनोरंजन दुनिया से जुड़ी अदाकारा होगी तो वह हमेशा ही अपने आप को दूसरों से बेहतर बनाने के लिए ग्लैमर से जुड़ी रहती है। बता दें कि उनकी ड्रेस से लेकर उनके पहनने के शूज तक काफी महंगे और औरों से अलग होते हैं। फिल्मी कलाकार हमेशा ही कैमरा से घिरे रहते है। इसीलिए खुद को बेहतर बनाने के लिए कलाकार हमेशा ही खुद को एकदम टिपटॉप रखते हैं।

google news
janhvi Kapoor Oops Moment Nighty

लेकिन कई बार अभिनेत्रियों की ड्रेसिंग सेंस उनके लिए ही बड़ी मुसीबत बन गई। जिसकी वजह से वे कैमरे के सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा जाह्नवी कपूर के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने ड्रेसिंग सेंस और अपने चुलबुले अंदाज के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी रहती है लेकिन कई बार भी खुद अपनी ड्रेस के चलते हो उस मोमेंट का शिकार हो गई और उनसे जुड़ी है तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखें अंडरगार्मेंट्स

janhvi Kapoor Oops Moment Nighty 1

हाल ही में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अपने पिता के साथ में आधी रात कैमरे से खुद को बचाते हुए नजर आ रही है। लेकिन जैसे ही कैमरे का लाइट उनकी ड्रेस पर पड़ती है। वे उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी होती है जो लाइट में काफी ज्यादा ओपन हो जाती है और इस वजह से उनकी इनरवेयर दिख जाती है जो कैमरा में कैद हो जाती है।

janhvi Kapoor Oops Moment Nighty 2

बता दें कि उप्स मोमेंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जो आज भी चर्चाओं में बना था रहता है। अभिनेत्री ने पर्पल रंग का प्रिटेंड वनपीस पहना हुआ होता है। इसमें वे काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है। लेकिन जैसे ही उनसे कैमरे के सामने पोज देने को कहते हैं तो वह अचानक अपने आपको बचाती हुई नजर आती हैं। लेकिन इस दौरान कैमरे के लाइट पड़ते से ही उनकी ड्रेस धोखा दे जाती है और ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles