Viral Video: भरी महफिल में अंकिता लोखंडे हुई उप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे के सामने की ऐसी हरकत दिखने लगा सब कुछ

Follow Us
Share on

अंकिता लोखंडे आज टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक काफी पसंदीदा अदाकारा बन चुकी है। बता दें कि उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।

New WAP

Ankita Lokhande Oops Moment 2

आज अंकिता लोखंडे किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की है। दोनों पति पत्नी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, और हमेशा एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं। अंकिता लोखंडे इतनी ज्यादा फेमस है कि बॉलीवुड की पार्टी और इवेंट में शिरकत करती है। हाल ही में वे एकता कपूर के ऑडिटी प्लेटफार्म पर आने वाले शो लॉकअप के सक्सेस पार्टी में पहुंची थी।

इस दौरान वे बला की खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने काफी शानदार ड्रेस पहनी हुई थी। उनके साथ उनके पति विक्की जैन भी इस दौरान नजर आए जैसे ही उन्होंने पार्टी में एकता कपूर को देखा अबे उन्हें जोर से गले लगाती नजर आई। लेकिन इस दौरान जब फोटो क्लिक करवाने के लिए अभिनेत्री कैमरे के सामने पहुंच देती है तो उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही ऊपर हो जाती है जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपनी शिरकत करने पहुंचती है। इस दौरान उन्होंने भी काफी हॉट और शानदार ड्रेस पहनी हुई थी जिसके भी काफी ज्यादा चर्चे चल रहे हैं लॉकअप का हिस्सा बनने के बाद से ही कंगना रनौत का ड्रेसिंग सेंस काफी बदल गया है। एकता कपूर के शो लॉकअप शॉको वही होस्ट करती हुई आ रही थी जिसमें मुनव्वर फारुकी ने पहले सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करी है।

New WAP


Share on