24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

विनोद मेहरा की पत्नी ने खोले अभिनेता के जिंदगी से जुड़े राज, रेखा के साथ बताया यह खास कनेक्शन

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा रेखा आज भी अपनी खूबसूरती से हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है बॉलीवुड हिंदी में बहुत छोटी उम्र में ही अपनी कदम रखने वाली रेखा आज बॉलीवुड की बड़ी और जानी-मानी अदाकारा है अपने अब तक के सुपरहिट फिल्म देखा अपनी लाइफ से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। अभिनेत्री की लव लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है।

- Advertisement -

Rekha Sindoor 1

बता दें कि फिल्मों में कदम रखने के बाद रेखा का नाम कई कलाकारों के साथ में जुड़ा। लेकिन उन्होंने सभी को छोड़ते हुए मुकेश से शादी की जिन्होंने भी शादी के एक साल के अंदर ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लेकिन इसके बाद भी आज रेखा आपने मांग में सिंदूर लगाती है जो हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार विनोद मेहरा के साथ में भी अभिनेत्री रेखा का नाम जुड़ा था।

Rekha Husband Vinod Mehra

किरण मेहरा ने खोले रेखा को लेकर राज़

अब हाल ही में कुछ खबरें सामने आ रही है कि अभिनेत्री रेखा और विनोद मेहरा के बीच में शादी हो चुकी थी? मीडिया रिपोर्ट में भी यही दावा किया जा रहा है। 70 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले जाने-माने कलाकार विनोद मेहरा काफी चर्चित कलाकारों में शुमार रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। विनोद मेहरा और रेखा की नजदीकियों की खबरें भी उस दौरान काफी चर्चाओं में रही दोनों अपने जमाने के चर्चित कलाकार थे। लेकिन आज भी यह बात कोई नहीं जानता रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है?

Vinod Mehra Kiran mehra

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अब विनोद मेहरा की पत्नी किरण ने उनकी जिंदगी से जुड़े तमाम राज खोले हैं। जिसमें उन्होंने अपनी और विनोद की जिंदगी से लेकर रेखा से टूटने वाली शादी तक की तमाम जानकारी सभी के साथ में साझा की है। विनोद मेहरा की पत्नी किरण ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि विनोद मेहरा को आखरी समय तक साथ देने वाली रेखा ही थी। किरण ने यह जवाब उस वक्त दिया जब उनसे पूछा गया कि विनोद मेहरा की पर्सनल लाइफ के बारे में आप क्या जानती है और आपको इससे क्या फर्क पड़ता है।

Rekha Husband Vinod Mehra 1

रेखा को ही करीबी मानती है किरण

इंटरव्यू के दौरान उसे यह भी सवाल पूछे गए कि लगातार मीडिया में रेखा और विनोद मेहरा की शादी को लेकर खबर आई है और दोनों के बारे में काफी कुछ लिखा भी गया है तो इसको लेकर उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता रेखा ही एक ऐसी अभिनेत्री रही है जिन्होंने उन्हें आखिरी दम तक सहयोग किया। आगे किरण ने बताया कि वे रेखा अपना फैमिली मेंबर बनती है उन्होंने कहा है कि दोनों एक जैसी है और आज भी काफी सफल और बड़ी अदाकारा है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं उनके परिवार को भी जानते हैं और आज भी मिले तो उन्हें गले लगाना चाहती है।

rekha vinod mehra marriage

किरण ने साफ तौर पर कहा कि उनका और रेखा के परिवार का काफी अच्छा कनेक्शन रहा है दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे। अक्सर रेखा का उनके परिवार में आना जाना था। इतना ही नहीं उनकी और विनोद मेहरा की शादी में भी रेखा ने शिरकत की थी और सभी की मुलाकात हुआ करती थी। रेखा बहुत अच्छी दोस्त रही है। आज भी उनकी उनसे बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। खबरों की माने तो विनोद खन्ना ने किरण से तीसरी शादी की थी। जिसके खिलाफ किरण के परिवार वाले थे लेकिन दोनों के प्यार के आगे परिवार वालों की एक नहीं चली।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!