22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

पिता का हौसला बढ़ाने मां के साथ स्टेडियम पहुंची बेटी वामिका, मैच जीतते ही विराट कोहली ने किया ऐसा इशारा

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है जहां दोनों ही टीमों के बीच में कई सीरीज खेली जानी है। वहीं टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिया है। बता दें कि साउथ अफ्रीका में पहला टेस्ट जीतने के बाद भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है। जिसके बाद से ही सारे खिलाड़ियों की जमकर तारीफ है चल रही है। वहीं सोशल मीडिया पर जमकर इस दौरान की वीडियो और फोटो वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Viray Kohli Reaction after winning 1

वहीं इस दौरान की एक तस्वीर सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है। बता दें कि यह तस्वीर और कोई कि नहीं भारतीय टीम के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा की है। बता दें कि शादी के बाद से ही अनुष्का शर्मा लगातार अपने पति विराट कोहली के साथ में हर टूर पर जाती है और वे मैदान में मैच देखते हुए भी दिखाई देती है।

विराट कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल

vamika virat anushka Family

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी को अभी तक मीडिया के कैमरों से दूर रखा है। जिसकी वजह से भी उनकी बेटी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है। 1 साल वामिका की एक झलक पाने के लिए फैंस आज भी बेताब है। लेकिन यह मौका अभी तो किसी को भी नहीं मिल पाया है। वहीं अब स्टेडियम की बहुत सी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है बेटी अपने पिता का हौसला बढ़ाने के लिए अपनी मां के साथ मैच देखने पहुंची।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virushka Empire (@virushka_empire)

मैच के जीत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को पहले टेस्ट में मात देते हैं। उसके बाद विराट कोहली हर्षोल्लास के साथ स्टेडियम में बैठी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी की ओर इशारा करते हैं। यह वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान कि दोनों मां बेटी की बहुत सी तस्वीर भी वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!