20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल का शाहरुख खान से है खास रिश्ता, लेकिन सलमान खान के साथ…

मनोरंजन दुनिया से जुड़े कई बड़े कलाकार आज अभिनेत्री विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में नजर आने वाले हैं। बता दें कि राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ड जो कि 700 साल पुराना है। इसी में दोनों ही कलाकारों की शादी आज संपन्न होने वाली है। इस बीच कैटरीना और विक्की के जीवन से जुड़ी तमाम जानकारियां सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार वायरल हो रही है। वहीं फैंस अपने चहिते कलाकारों के जीवन और उनके पारिवारिक लोगों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जानने की उत्सुकता रख रहे हैं।

- Advertisement -

आज विक्की कौशल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और अपने मेहनत के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है विक्की कौशल अब तक कई देश भक्ति से संबंधित फिल्मों में भी अपनी अहम भूमिका निभा चुके हैं। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से विकी कौशल ने लोगों के दिल में बड़ी छाप छोड़ी इसके बाद से ही अभिनेता ने लोगों के दिलों में पहचान बनाना चालू किया और आज भी काफी ज्यादा लोकप्रिय कलाकारों में गिने जाते हैं।

विक्की के पिता श्याम कौशल स्टंटमैन है बॉलीवुड में

Vicky Kaushal Dad Connection Shahrukh khan

लेकिन विक्की कौशल के पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो उनके पिता स्टंटमैन के रूप में फिल्मों से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही वे कई फिल्म में एक्शन सीन को डायरेक्ट भी कर चुके हैं। अभिनेता विकी कौशल ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से की है।लेकिन उनके पिता पिछले काफी समय से बॉलीवुड से अपने स्टंट डायरेक्टर और स्टंटमैन के काम से जुड़ दे रहे हैं, उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम बड़े लोग पहचानते हैं। वे अब तक कई फिल्मों में एक्शन सीन को डायरेक्ट कर चुके हैं। विक्की कौशल की तरह ही उनके पिता ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है बता दें कि वह के स्टंटमैन जरूर है। लेकिन अब तक कई बड़े कलाकारों के लिए वे फिल्मों में स्टंट का काम कर चुके हैं।

सलमान और शाहरुख़ से है गहरे सम्बन्ध

vicky kaushal family

जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप 10 लिस्ट कलाकार भी आते हैं। बता दें कि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल की शाहरुख खान और सलमान खान से भी गहरी पहचान है। क्योंकि वह इनके लिए भी कई फिल्मों में स्टंट कर चुके हैं इसके अलावा रितिक रोशन रणबीर कपूर वरुण धवन और भी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। श्याम कौशल की बात की जाए तो वे शाहरुख खान की कई फिल्मों में स्टंटमैन का काम कर चुके हैं इसलिए उनकी शाहरुख खान से अच्छी दोस्ती है।

Shyam Kaushal Connection with shahrukh khan

इसके अलावा उनके अब तक के करियर की बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी बड़ी फिल्मों में स्टंटमैन ले अलावा एक्शन डायरेक्टर का काम किया है जिसकी वजह से उन्हें पहचाना जाता है। बजरंगी भाईजान में भी उन्होंने सलमान खान का बखूबी साथ निभाया था। इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी फिल्में कलंक, पद्मावत, जैसी फिल्मों में स्टंट कोऑर्डिनेटर के तौर पर जुड़े थे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!