20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

शादी होते ही बदले Vicky Kaushal के तेवर, पति से इंदौर मिलने पहुंची Katrina Kaif को करना पड़ा 5 घंटे इंतजार

फिल्मी गलियारों में आज भी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी से जुड़ी कई खबरें वायरल होती हुई दिखाई देती है। फिलहाल तो दोनों कलाकार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त है और एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में मुंबई से इंदौर आई अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए तकरीबन 5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

- Advertisement -

Vicky Kaushal avoid katrina busy with sara ali khan 2

यह खबर सामने आने के बाद से ही कैटरीना कैफ के फैंस काफी ज्यादा निराश दिखाई दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म लुका छुप्पी 2 के लिए इंदौर में मौजूद है और वह अभिनेत्री सारा अली खान के साथ फिल्म की शूटिंग में इतने ज्यादा व्यस्त है कि अपनी पत्नी को भी समय पर लेने नहीं पहुंच पाए। इसलिए अभिनेत्री को विक्की से मिलने के लिए 5 घंटे तक इंतजार किया।

Vicky Kaushal avoid katrina busy with sara ali khan

खबरों की मानें तो जिस जगह शूटिंग चल रही थी वहां भीड़ इतनी ज्यादा इकट्ठा हो गई क्या कलाकारों को निकलने में ही काफी समय लग गया इस वजह से अभिनेत्री को अपनी होटल में ही पति से मिलने का इंतजार करना पड़ा। हालांकि मुंबई से इंदौर आई कैटरीना कैफ की खबर सभी फैंस को लग गई थी सभी ने यही उम्मीद लगाई थी कि कैटरीना कैफ इस दौरान देखने को मिलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया वे अपनी होटल में रहकर भी अपने पति विकी कौशल का इंतजार कर रही थी जो सारा अली खान के साथ शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त थे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!