29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

कंफर्म हुई Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी की डेट, सवाई माधोपुर DM ऑफिस की चिट्ठी आई सामने

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक दोनों की शादी की डेट कंफर्म नहीं हो पा रही थी। वहीं फैंस पिछले काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब हाल ही में यह कंफर्म होता हुआ नजर आ रहा है कि दोनों की शादी इसी महीने 9 तारीख को होनी है। बता दें कि राजस्थान के सवाई माधोपुर से डीएम ऑफिस से चिट्ठी सामने आई है जिसमें शादी को लेकर पूरा व्योरा दिया गया है।

- Advertisement -

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding 2

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों ही कलाकार पहले कोर्ट मैरिज करेंगे इसके बाद शादी अधिनियम 1954 के तहत गवाहों के बीच में रहते हुए भी शादी की जाएगी। दोनों अपनी शादी को रजिस्टर्ड करना चाहते हैं। दोनों ही कलाकार अपनी शादी होगा कि ज्यादा यादगार बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने 700 साल पुराने किले को अपनी शादी के लिए चुना है। बता दे कि दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है इसलिए हाल ही में राजस्थान के सवाई माधोपुर कलेक्टर ऑफिस से इस शादी के संदर्भ में एक चिट्ठी जारी की गई है।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding

DM लेटर हुआ वायरल डेट हुई कन्फर्म

DM ऑफिस की इस चिट्ठी के सामने आने के बाद से ही अब दोनों की शादी की तारीखों को लेकर लगाए जाने वाले कयास लगभग हट चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही कलाकारों की शादी को देखते हुए सवाई माधोपुर अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ. सूरज सिंह नेगी नेगी द्वारा एक चिट्ठी जारी करते हुए इस शादी इससे पहले इसकी व्यवस्था और भीड़ भाड़ की व्यवस्था को देखने के लिए 3 दिसंबर यानी आज मीटिंग बुलाई गई है जिसमें शादी को लेकर और भीड़ व्यवस्था को नियंत्रण करने के लिए चर्चाएं होंगी।

 sawai madhopur Dm letter

होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही कलाकारों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों से लेकर कई बड़े राजनेता भी शिरकत करने वाले हैं ऐसे में जानकारी मिले हैं कि इस शादी में पीएमओ ऑफिस से भी पांच अधिकारी अपनी शिरकत करेंगे ऐसे में सभी की सुरक्षा इस जिम्मेदारी को देखते हुए जिला कलेक्टर द्वारा पूरे प्रोटोकॉल के साथ आज होने वाली मीटिंग में सब दिशा निर्देश तय किए जाएंगे पीएम ऑफिस जाने वाले अधिकारियों का कलेक्टर द्वारा पूरा जिम्मा उठाया जाना है। कलेक्टर द्वारा इन अधिकारियों का प्रोटोकॉल भी तय किया जाएगा।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding 1

बता दें कि बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट मैं भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं ताकि कलाकारों की शादी में किसी भी प्रकार की कोई सूचना में बताया जा रहा है यह होटल में काम करने वाले लोगों की भी छुट्टी कर दी गई है और जब तक है शादी का प्रोग्राम रहेगा इसके लिए स्पेशल 100 गार्ड की नियुक्ति की गई है। सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया है क्योंकि शादी में कई बड़े लोग हिस्सा लेने वाले हैं ऐसे में पूरे फोर्ड की सुरक्षा का भी ध्यान बारीकी से रखा जाना है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!