20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर बॉलीवुड फिल्मों में आए विक्की कौशल तो कैटरीना कैफ ने की है इतनी पढ़ाई

आज फिल्मी दुनिया में बहुत से सितारे ऐसे हैं जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले कई बड़ी डिग्री हासिल कर चुके हैं इनमें ही नाम आता है हाल ही में शादी कर चर्चाओं में बने रहने वाले विक्की कौशल का जी हां विकी कौशल एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले नौकरी भी की है उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और काफी होनहार छात्र भी रहे है।

- Advertisement -

Vicky kaushal Katrina Kaif New Year Meet 1

बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी इंजीनियरिंग और नौकरी को छोड़ने के बाद अपने परिवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनाने का प्लान बनाया क्योंकि उनके पिता श्याम कौशल फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं वे एक जाने-माने स्टंटमैन है। विक्की कौशल के पिता बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी स्टंट का जलवा बिखेर चुके हैं। वह आज भी फिल्मों में बड़ी पहचान रखते हैं।

लंदन से इंजीनियरिंग कर रही थीं कैटरीना कैफ

vicky kaushal katrina kaifs after marriage

अभिनेता के मुकाबले उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बात की जाए तो उन्हें बहुत छोटी उम्र से ही मॉडलिंग का भूत सवार हो गया था और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं की है। बता दे कि 14 साल की उम्र में ही कैटरीना कैफ ने मनोरंजन दुनिया यह ने मॉडलिंग की दुनिया में अपने कदम रख दिए थे। उन्होंने स्कूलिंग के दिनों में ही मॉडलिंग की दुनिया में अपने कदम रख दिए थे।

vicky kaushal katrina kaif wedding gifts

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कैटरीना कैफ ने खूब नाम कमाया है वह अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है वहीं उनके पति विक्की कौशल की बात की जाए तो उन्होंने भी अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते हैं। पढ़ाई के मामले में कैटरीना कैफ से आगे हैं उनके पति विक्की कौशल।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!