22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

फरहान अख्तर की फिल्म में साथ नजर आएगी रियल लाइफ जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, पति की हां का इंतजार

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं उन से जुड़ी तमाम जानकारियां सोशल मीडिया माध्यम से लगातार सामने आती रहती है हाल ही में उनकी पत्नी कैटरीना कैफ भी उनसे मिलने इंदौर पहुंची जहां पर पहले से ही अभिनेत्री सारा अली खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

- Advertisement -

Katrina Vicky films 3

अभिनेता की फिल्म शूटिंग के दौरान की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लेकिन अब दोनों कलाकार को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि आने वाली फिल्म में दोनों कलाकार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में दोनों पति-पत्नी की जोड़ी साथ में नजर आ सकती है।

विक्की कौशल की हां का इंतजार कटरीना को

Katrina Vicky films 1

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का नाम पहले से ही तय कर लिया गया था। लेकिन एक्टर को लेकर चर्चाएं चल रही थी। वहीं अब खबर आ रही है कि बतौर कलाकार विक्की कौशल इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। फिलहाल तो कलाकार अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी अपनी आगामी फिल्मों के लिए शूटिंग कर रही है।

Farhan Akhtar Katrina Kaif together

लेकिन यदि अभिनेता विक्की इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो जाते हैं। तो यह उनकी पहली फिल्म होगी जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ नजर आएंगे। बता दे कि अभिनेता विक्की को चलो कैटरीना कैफ शादी के बाद से ही लगातार लोगों की निगाहों में बने हुए हैं ऐसे में यदि वे इस फिल्म में एक साथ काम करते हैं तो इससे निर्देशक फरहान अख्तर को भी काफी फायदा मिल सकता है। यह फिल्म दोनों कलाकारों की पहली फिल्में भी हो जाएगी जिसमें वे साथ में दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!