22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

1 साल की हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका, मां ने अनसीन तस्वीरें साझा कर दी शुभकामनाएं

फिल्म और खेल जगत की सबसे चर्चित जोड़ी कहलाने वाली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आज काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी को भी परफेक्ट माना जाता है। विराट कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का शर्मा एक बार फिर सिनेमा में अपनी दस्तक देने वाली है। लेकिन वह अपने पति विराट कोहली के साथ हमेशा ही क्रिकेट के मैदान में उनका हौसला बढ़ाती हुई दिखाई देती है। साथ ही उनकी बेटी वामिका भी अपनी मां के साथ पिता का परफॉर्मेंस देखने पहुंच जाती है।

- Advertisement -

Vamika Kohli 1st Birthday

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता है और जिसको लेकर वह हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी बेटी हाल ही में 11 जनवरी को 1 साल की हो चुकी है। लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी बेटी को इंटरटेनमेंट दुनिया के कैमरों से बचाए रखा है उनकी अभी तक ऐसी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। जिसमें उनकी बेटी वामिका का चेहरा सामने आया हो जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मामा कर्नेश शर्मा ने दिया खास तोहफा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vamika kohli (@vamikakohli_018)

हाल ही में 11 जनवरी को 1 साल की हुई वामिका को लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं मिल रही है। खेल जगत के अलावा बॉलीवुड जगत से भी जुड़े तमाम लोगों ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लाडली बेटी वामिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इतना ही नहीं इस दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की एक तस्वीर को साझा किया है। जिसमें वह एक लड़की के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही है।

Karnesh Ssharma wish vamika

वामिका के जन्मदिन के मौके पर मामा कर्णेश द्वारा बहुत सी तस्वीरों को साझा किया गया है। जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इन तस्वीरों में कहीं भी उनकी लाडली का चेहरा नहीं देख पा रहा है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि दोनों पति-पत्नी ने यह फैसला किया है कि बड़ी होने तक वह अपनी बेटी को सोशल मीडिया और तमाम प्लेटफार्म से दूर रखेंगे और यही कारण है कि वह कहीं भी जाते हैं तो अपनी बेटी का चेहरा छुपा लेते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!