22.1 C
India
Friday, January 21, 2022

Chandigarh Kare Aashiqui फिल्म में अपने इंटिमेट सीन को लेकर बोली वाणी कपूर, Kiss करना इतना आसान नहीं था

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा वाणी कपूर की हाल ही में एक फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रिलीज हुई है। जिसको लेकर दोनों कलाकार काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना द्वारा शानदार बॉडीबिल्डर का किरदार निभाया गया है।

- Advertisement -

Vaani Kapoor Liplock 4

वहीं फिल्म वाणी कपूर के किरदार ने सभी को काफी हैरान किया। उन्होंने इस फिल्म के दौरान ट्रांसजेंडर अंदर का किरदार निभाया। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। पर्दे पर दोनों कलाकारों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई वाणी कपूर हिंदी फिल्मों की उभरती व्यथा का रहा है। जो अपने अब तक के करियर में चंद फिल्मों में ही नजर आई है। लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई।

Vaani Kapoor Liplock 1

वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना की बात की जाए तो उनकी सभी फिल्म लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं खास करके उनके इंटरटेनमेंट किरदार को अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’  फिल्म भी लोगों की जुबां पर बनी हुई है। फिल्म के दौरान आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के बीच एक इंटिमेट सीन भी दर्शाया गया है।

Vaani Kapoor Ayushmann Liplock

हाल ही में वाणी कपूर ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के इंटिमेट सीन को लेकर काफी कुछ कहा है। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’  फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के प्रति लोगों को एट्रेक्ट करने के लिए इंटिमेट सीन का उपयोग मेकर द्वारा किया गया। लेकिन इस सीन को लेकर अभिनेत्री ने कहा है कि इसे करना कभी भी उनके लिए आसान नहीं था। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इस सीन को काफी अच्छे से किया जिसके बाद हमने कर उन पर भरोसा कर सकते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!