29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

Urvashi Rautela ने की ऐसी डिमांड जिसे सुन शर्म से लाल हुए Rishabh pant, कहां-मुझे किस कर सकते हो?

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं बता दें कि उन्होंने फिल्मों में रहते हुए लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनाई है फिल्मों के अलावा भी सोशल मीडिया माध्यम से भी लोगों से जुड़ी हुई रहती हैं उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने शानदार फोटो और वीडियो को अक्सर साझा करती रहती है। जिसकी वजह से वह हमेशा ही अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती है।

उर्वशी और ऋषभ का रहा अफेयर

- Advertisement -

Uravashi Rautela Rishabh Pant

इतना ही नहीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम का विकेटकीपर और शानदार खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा जाता रहा है बता दें कि कई मौके पर उर्वशी रौतेला की ऐसी तस्वीर और वीडियो सामने आई है जिसने दोनों के रिश्ते को लेकर काफी कुछ बयां किया है। लेकिन दोनों ने अपनी ओर से अपने रिश्ते को लेकर कोई भी जानकारी आज तक साझा नहीं की है।

Urvashi Rautela Latest Photoshoot

लेकिन जिस तरह से खबरें चल रही थी ऐसा माना जा रहा था कि दोनों के बीच में कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है। खबरों की माने तो दोनों के बीच में अचानक कुछ ऐसा भी हो गया कि एक दूसरे रिश्ते को लेकर चर्चा में चलने वाले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने एक दूसरे को सोशल मीडिया अकाउंट से भी अनफॉलो कर दिया था। बताया जाता है कि अभिनेत्री ऋषभ पंत से इतनी ज्यादा खफा हो गई थी कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनको ब्लॉक तक कर दिया था।

आपसी सहमति से ख़त्म किया रिश्ता

Uravashi Rautela Rishabh Pant 1

बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी हर जानकारी को वे सोशल मीडिया माध्यम से साझा करना काफी ज्यादा पसंद करती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बड़ी है और यही कारण है कि वे अपने वीडियो और तस्वीरों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट को साझा करते हुए लिखा था। जो कि एक अंग्रेजी गाने की लाइन है।

इन लाइनों का मतलब था। क्या आप मुझे और kiss कर सकते हो, हम अभी तो कितने जवां है। अभी तो हमारे पास होने के लिए भी कुछ नहीं हैं। उर्वशी रौतेला की यहां पोस्ट सामने आने के बाद से ही एक बार फिर ऋषभ पंत और उनके रिश्ते को लेकर कयास लगने चालू हो गए हैं। हालांकि दोनों ने जिस तरह से आपसी दूरी बनाई हुई है इसको लेकर यह समझा जा सकता है कि दोनों का अब एक दूसरे से नजदीक आना लगभग खत्म हो चुका है। क्योंकि आपसी सहमति से दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म किया था।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!