24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

उर्फी जावेद ने मकर संक्रांति पर बोल्ड अदाओं से ढाया कहर, वायरल वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली अदाकारा उर्फी जावेद सोशल मीडिया माध्यम से लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय बन गई है। बता दें कि उन्होंने बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म में भी अपनी शिरकत की थी। यहां से निकलने के बाद ही लगातार उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है।

- Advertisement -

Urfi Javed Latest Post

उर्फी ने अपने ड्रेसिंग सेंस और अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनाई है। आज वे सभी की पहली पसंद बनी हुई है। और इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि उनकी तस्वीरों और वीडियो का फैन सोशल मीडिया पर बेसब्री से इंतजार करते हैं यही कारण है कि उनकी द्वारा साझा की गई तस्वीर और वीडियो आते ही वायरल हो जाती है। उर्फी हमेशा ही अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस और हॉट अदाओं के लिए चर्चा में बनी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

तेजी से बाद रहे इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स

आज अदाकारा के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलो देखने को मिलते हैं इससे ही देखा जा सकता है कि उन्होंने कितनी जल्दी लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाई है। उर्फी जावेद आए दिन आपने किसी न किसी रूप से छाई हुई रहती है। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पलक झपकते ही अपना रूप बदल लेती है। लाल ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी जावेद काफी हॉट दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

अदाकारा पिछले काफी समय से अपनी बयानबाजी को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई है। उन्होंने इस्लाम को मानने से इंकार कर दिया तो वहीं पिछले दिनों ही उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि वह हर धर्म की है। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में अपनी एयरपोर्ट की तस्वीरों को भी साझा किया था। जिसमें वह हाथ में भगवद्गीता लिए दिखाई दे रही थी। जिसमें उन्होंने सफेद कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी। जिसमें जावेद अख्तर को लेकर उन्होंने खास संदेश भी लिखा था। उनकी यह अदा भी फैंस को खूब पसंद आई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!