20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

उर्फी जावेद ने बयां किया दिल का दर्द, कहां 17 साल की उम्र में लवारिस की तरह छौड़ गए थे पिता!

टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया की जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है। बता दें कि उन्होंने अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं और अपने ड्रेसिंग सेंस के लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता बनाई है। आज उनकी तस्वीर और वीडियो पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगती है। फैंस उर्फी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Urfi Javed Exposed sex life

लेकिन क्या आप जानते हैं यहां तक का सफर तय करने में ऊर्फी जावेद भाई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं उनके परिवार की तरफ से भी उन्होंने कई परेशानी झेली है। इस बात का खुलासा वे खुद कई दफा कर चुकी है। उर्फी जावेद अपने मनोरंजन दुनिया के करियर में कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है।उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी के’ से लेकर ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ तक सीरियल से घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है।

Urfi Javed Hot Look 3

उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन लोगों के बीच में अपनी बढ़ी लोकप्रियता बनाए है। लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर निकलने के बाद से ही लगातार उर्फी जावेद सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह हमेशा अपनी बोल्ड ड्रेस के लिए फैंस के बीच में खूब पहचानी जाती है। बता दें कि जिस तरह की ड्रेस का उपयोग उर्फी करती है। ऐसा कोई नहीं इसलिए वे सभी से अलग बनी हुई है।

17 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा साथ

अदाकारा ने साल 2016 के दौरान ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ सीरियल से भी लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन वह हमेशा ही अपनी रियल लाइफ की कहानियों को लेकर भी चर्चा में रही है। बता दें कि उनका जीवन किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रहा है। उन्होंने कई परेशानियों का सामना करते हुए अपने आपको इतने बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। अदाकारा ने बताया था कि वे केवल 17 साल की थी। उस समय ही उनके पिता उनकी मां से अलग हो गए थे। इस दौरान वे मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई कर रही थी।

Urfi Javed Family

उनके पिता के इस तरह मां और उन्हें छोटी उम्र में ही छोड़ जाने के बाद उनकी मां ने उनकी परवरिश की है। उन्होंने बताया कि उनकी मां ने कभी भी उन्हें बंदिश में नहीं रखा हमेशा उन्हें स्वतंत्र रहने का ही पाठ पढ़ाती रही है। उन्होंने कभी उन्हें धर्म को लेकर भी कोई दबाव नहीं बनाया है और हमेशा आगे बढ़ने की सीख दी। उर्फी बताती है कि इस तरह के परेशानियों का सामना करने के बाद उन्हें एहसास हो गया था कि उन्हें आगे क्या करना है और उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री की और अपने कदम रख दिए और मुंबई आ गई।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!