25.5 C
Mumbai
Sunday, January 29, 2023
spot_img

हिंदुस्तानी भाऊ के बाद चेतन भगत से भिड़ी Urfi Javed, कहा- पहले अपनी गिरेबान में झांक कर देखो

Urfi Javed Slash Chetan Bhagat: सोशल मीडिया से लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता हासिल करने वाली जानी-मानी अदाकारा उउर्फी जावेद अब काफी आगे निकल चुकी है। आज उनकी हर एक पोस्ट पर आप ही सारे रिएक्शन देखने को मिलते हैं। फिर जावेद आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है।

New WAP

उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के दम पर ही 3 मिलियन से ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का काम किया है। इतना ही नहीं उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ आज उर्फी जावेद हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लेकिन कई बार अदाकारा को ड्रेसिंग सेंस की वजह से उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। ऐसे ही हाल ही में देखने को मिला है।

बता दें कि जाने माने राइटर चेतन भगत को कौन नहीं जानता वे अपनी लेखनी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इन दिनों उर्फी और उनके बीच काफी कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो गई है। चेतन भगत के एक बयान के बाद अब उर्फी ने भी पलटवार करते हुए चेतन भगत को काफी सुना दिया है। इसलिए वह काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों के बीच बार पलटवार का दौर जोर शोर से चल रहा है। इतना ही नहीं इससे पहले भी उर्फी जावेद हिंदुस्तानी भाऊ से भिड़ चुकी है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles