अभिनेत्री के लिए खूबसूरती बनी मुसीबत, इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को कहना पड़ा अलविदा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अदाकारा ए मौजूद हैं जिनकी खूबसूरती की मिसाल पेश की जाती है कहीं तो ऐसी भी है जिन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर देश ही नहीं पूरे विश्व में भी अपना नाम रोशन किया है। सूचि में ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन का नाम शामिल है वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी खूबसूरती से देश ही नहीं पूरी दुनिया में अपना नाम कायम किया है।

sushmita sen aishwarya rai

लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां भी है जिन्हें अपनी खूबसूरती के कारण ही इस इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ा और आज वह सब से दूर कहीं गुमनामी की जिंदगी जी रही है। इतना ही नहीं किसी को उनकी आज खबर तक नहीं पता कि वह इस दुनिया में है या नहीं है।  तो आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी खूबसूरती ही उनके लिए उनकी मुसीबत बन गई।

जब खूबसूरती का अंडरवर्ल्ड हुआ दीवाना 

actress Jasmine dhunna1

दरअसल 70 और 80 के दशक में ऐसी कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई जिनकी खूबसूरती करोड़ों लोग दीवाने थे। लेकिन उनकी खूबसूरती के पीछे अंडरवर्ल्ड भी इस तरह हावी हो गया था। कि उन्हें अपने करियर को छोड़कर किसी और राह को चुनना पड़ गया ऐसी एक अभिनेत्री है जैस्मिन। जिन्होंने कई हॉरर मूवी ओं में अपनी अदाकारी दिखाई लेकिन वह आज इस इंडस्ट्री से कोसों दूर है और किसी को उनकी खबर तक नहीं है।

actress Jasmine dhunna

हम बात कर रहे हैं वीराना फिल्म में बतौर अभिनेत्री का किरदार निभाने वाली जैस्मिन कि जिन्होंने फिल्मों में एक खूबसूरत चुड़ैल का किरदार निभा कर सबको हैरान कर दिया था लेकिन क्या आप जानते हैं। आज वह कहां है। खबरों की माने तो उनकी खूबसूरती के पीछे अंडरवर्ल्ड भी इस तरह पड़ गया था। कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और रहा को चुन लिया और जिसके बाद से वह आज तक किसी को नजर भी नहीं आई।

actress Jasmine dhunna2

इसके अलावा भी जैस्मिन ने बॉलीवुड में कई और हॉरर फिल्मों में काम किया। जिसमें उनकी अदाकारी को बेहद ही पसंद किया गया। लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि उनकी खूबसूरती ही उनके लिए इस तरह मुसीबत बन जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *