24 C
India
Sunday, September 19, 2021

उमेश कामत नाम बना मराठी कलाकार के लिए सिर दर्द, अब राज कुंद्रा के साथ फोटो हो रही है वायरल

सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं। मुंबई पुलिस भी लगातार इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है ताकि इस मामले से जुड़े हर एक आरोपी को पकड़ा जा सके। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी काया नेटवर्क काफी बड़े रूप में संचालित हो रहा था जिसमें राज कुंद्रा और उनकी टीम को करोड़ों रुपए की इनकम भी हो रही थी बता दे कि पुलिस ने लगभग 7.50 करोड़ की राशि जप्त कर ली है।

- Advertisement -

Yash Thakur Raj Kundra

इतना ही नहीं खबरों की माने तो राज कुंद्रा और उनकी टीम को इस तरह से आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे पब्लिश करने के बाद प्रतिदिन 8 लाख रुपए से ज्यादा की इनकम हुआ करती थी। जहां एक और इस पूरे मामले को लेकर मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को बताया जा रहा है तो दूसरी और उनका एक साथी उमेश कामत को पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़ लिया गया। उमेश कामत पर आरोप है कि वह विदेश से एप्लीकेशन के माध्यम से आपत्तिजनक वीडियो को पब्लिश करने का पूरा काम देखा करते थे।

Umesh Kamat

लेकिन जब से इस मामले में उमेश कामत का नाम आया है उसके बाद से ही मराठी इंडस्ट्री के कलाकार उमेश कामत को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दे कि जैसे ही या खबर मीडिया में आई थी कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर लिया है और उनके साथ उनके सहयोगी उमेश कामत का भी नाम इस मामले से जुड़ा है। जिसके बाद कई मीडिया चैनलों द्वारा मराठी इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार उमेश कामत की तस्वीर राज कुंद्रा के साथ जोड़कर दिखाना चालू कर दिया।

वही सोशल मीडिया के इस दौर में खबरें काफी तेजी से वायरल होती है ऐसा ही कुछ इसमें भी हुआ जैसे ही उमेश कामत की तस्वीर के साथ राज कुंद्रा की तस्वीर वायरल होने लगी तो उनके परिवार से लगाकर उनके रिश्तेदारों में सनसनी का माहौल फैल गया उनको समझ ही नहीं आ रहा था कि उमेश कामत ने ऐसा क्या किया कि उनकी तस्वीरें न्यूज़ चैनलों पर राज कुंद्रा के साथ जोड़कर चलाई जा रही है। इतना ही नहीं घर वालों के पास जान पहचान वालों के दिन भर में कई फोन आ रहे हैं और उन्हें जवाब दे देकर घर वालों की भी हालत खराब हो गई है।

वही जब इस बात की जानकारी खुद उमेश कामत को लगी तो उन्होंने ट्विटर के माध्यम से सभी से अपील की है कि इस तरह का कोई भी काम करने से पहले सभी मीडिया चैनल सावधानी बरते। ताकि कोई आम इंसान इस तरह के मामले में ना फंसे क्योंकि जिस तरह राज कुंद्रा के साथ उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। उससे उनकी छवि काफी हद तक खराब होती हुई उनको नजर आ रही है। इतना ही नहीं उनके घर वालों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umesh Kamat (@umesh.kamat)


अब कलाकार ने ट्विटर के माध्यम से यह स्पष्ट किया है कि वह जल्द ही उन चैनलों के ऊपर कार्यवाही करेंगे जिन्होंने इस तरह उनकी तस्वीर लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है, और उन्होंने सभी से यह रिक्वेस्ट की है कि वह उमेश कामत जरूर है लेकिन वह नहीं जो राज कुंद्रा के साथ मिलकर सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए गए है। बात करें राज कुंद्रा केस की तो आप एक के बाद एक गिराज सामने खुलकर आ रहे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ कुछ ऐसे में लगे हैं जिनसे यह स्पष्ट हुआ है कि राज कुंद्रा ने पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए 25 लाख रुपए रिश्वत बीती थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!