अपने बोल्डनेस अवतार से लोगों का दिल जितने वाली उदिता गोस्वामी आज है फिल्मी दुनिया से गुमनाम

किसी जमाने में अपनी बोल्डनेस अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री उदिता गोस्वामी पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए है। वे एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही अपने बोल्डनेस अवतार से सभी का दिल जीत लिया था। लेकिन इसके बाद भी हुए अपनी बड़ी पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बना पाई तो चलो आज आपको उदिता गोस्वामी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताते जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे।

Udita Goswami

उदिता ने बतौर अभिनेत्री साल 2003 में आई फिल्म बाप से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था इस फिल्मों में मशहूर कलाकार जॉन इब्राहिम के साथ में नजर आई थी। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म में कई तरह के इंटिमेट सीन भी किए थे। जिसने लोगों को अपनी ओर खासा आकर्षित कर लिया था उन्होंने पहली फिल्म में यह साबित कर दिया था कि वह अन्य अभिनेत्रियों की तरह कुछ अलग करके अपना नाम बनाने आई है लेकिन उनका यह जादू ज्यादा समय तक नहीं चल सका।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami)


इस फिल्म में अपने बोल्डनेस अवतार से पहचान बनाने वाली उदिता गोस्वामी मैं बाद में जहर फिल्म मूवी अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम किया और इस दौरान भी उन्होंने कई इंटिमेट सीन किए थे। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में रहते हुए और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह दूसरी अभिनेत्रियों की तरह अपना बड़ा नाम वह बड़ी पहचान नहीं बना पाई यही कारण रहा कि फिल्मी दुनिया से उनकी दिलचस्पी कम हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जहर को उनके पति मोहित शुरू ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म मैं तो अभिनेत्री ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन उनकी अदाओं का जादू मोहित के ऊपर चल गया और दोनों ही के बीच में दोस्ती हुई और दोस्ती के बाद प्यार हो गया दोनों ही एक साथ कई जगह पर स्पॉट भी होने लगे। मोहित से रिश्ते में रहने के बाद भी पूजा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बड़ी पहचान बनाने में सफल ना रह सकी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Suri (@mohitsuri)


एक दूसरे को डेट कर रहे हैं उदिता और मोहित साल 2013 में शादी के बंधन में बंधना ही उचित समझा इसके बाद से उदिता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया और उन्होंने सभी फॉर्मेट से मानो संयास ले लिया इसके बाद भी कभी भी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है और अब एक हाउसवाइफ बनकर हमने परिवार को संभाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *