Categories: देश

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को जलाने की धमकी देने वाले कांग्रेसी नेता का यू-टर्न लोग ले रहे मजे

दरअसल, मध्यप्रदेश के राजगढ़ के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को धमकी दी थी। लेकिन अब कांग्रेस विधायक के सुर बदले बदले से हैं। उन्होंने अपने बयान पर यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा कि अगर साध्वी प्रज्ञा राजगढ़ आती हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे। लेकिन महात्मा गांधी के बारे में कोई कुछ कहता है तो तकलीफ होती है। हम कांग्रेस के लोग शांतिप्रिय हैं, हम साध्वी प्रज्ञा के बयान की निंदा कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस विधायक दांगी ने कहा था कि महात्मा गांधी हमारे राष्ट्रपिता है। उनके हत्यारे को देशभक्त कहने वाली साध्वी प्रज्ञा का पुतला क्या, यदि वह खुद भी यहां आए तो उन्हें भी इसके साथ-साथ जिंदा जला देंगें। साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान नाथूराम गोडसे पर विवादित बयान दिया था। बीजेपी एमपी को जलाने की धमकी देने वाले कांग्रेसी का यू-टर्न “हम शांति के पुजारी, प्रज्ञा आएंगी तो करेंगे स्वागत, यूं ले रहे मजे लोग।”

अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहने वाली भोपाल बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल उनके सुर्खियों में रहने का कारण और कुछ ही है। इस बयान पर सोशल मीडिया पर काफी मजे ले रहे हैं लोग उन्हें पलटू बता रहे हैं। “अब यह तो पलटू निकला साध्वी के आने की बात सुनकर ही पलट गया।” “हवा निकल गई ठाकुर की दहाड़ भर से” दागी के धमकी भरे बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा ने ट्विटर पर लिखा, “कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का अनुभव पुराना है। 1984 में सिक्खों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का। गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे ठीक है, तो मैं आ रही हूं ब्यावरा। उनके निवास सुल्तानपुरा 8 दिसंबर 2019 समय सांय 4 बजे जला दीजिये।”

Leave a Comment